HomeBiharवैशाली में बेकाबू हुए बदमाश, जमीन विवाद में मारी गोली, देखें मौत...

वैशाली में बेकाबू हुए बदमाश, जमीन विवाद में मारी गोली, देखें मौत का लाइव वीडियो

लाइव सिटीज, वैशाली: बिहार के वैशाली में जमीन विवाद में गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई. गोलीबारी के बाद मची अफरातफरी और अपराधी के भागने का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में कुख्यात अपराधी मुकेश राय बताया जा रहा है, जो गोली मारकर खुले आम आराम से जा रहा है. मामला जिले रुस्तमपुर ओपी क्षेत्र के जफराबाद डीह का है जहां जमीन मापी के दौरान एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई.

यह वारदात बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र राघवपुर से है, जहां जमीन विवाद में कुख्यात अपराधी मुकेश राय ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं गोली मारने के बाद का जो वीडियो सामने आया है, वह जिले में अपराधियों के बुलंद हौसले को बताने के लिए काफी है. अपराधी गोली मारने के बाद आराम से भाग रहा हैं और हाथ मे हथियार लेकर और भी मर्डर करने की खुलेआम धमकी दे रहे हैं.

दरअसल, राघोपुर के रुस्तमपुर ओपी क्षेत्र के जफराबाद डीह में M की मापी होनी थी जिसके लिए पटना में रह रहे गंगा सागर राय अपने पुश्तैनी गांव पहुंचे थे. लेकिन मापी शुरू होने से पहले ही अपराधी मुकेश राय हंगामा कर लाठी चलाने लगा. हंगामा का विरोध करने पर मुकेश ने गंगा सागर राय को गोली मार दी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. गोली चलते ही मौके पर अफरा तफरी मच गई और आरोपी फरार हो गया.

इधर मृतक के पुत्र झिमिलाल राय ने बताया कि मुकेश प्रोफेशनल शूटर है और कुछ दिन पहले ही हत्या के एक मामले में जेल से छूटकर आया है. झिमिलाल राय ने पुलिस पर भी आरोप लगाया है कि दियारा के इस इलाके में हत्या आम बात हो गई है लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है. फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments