HomeBihar'जो आज PM मोदी के साथ हैं वो 6 महीने के अंदर...

‘जो आज PM मोदी के साथ हैं वो 6 महीने के अंदर साथ छोड़ देंगे’, मुकेश सहनी का बड़ा दावा

लाइव सिटीज पटना: बिहार के पूर्व मंत्री और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह को लेकर बयान दिया है. साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर भी बात की है. नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह को लेकर कई विपक्षी पार्टियों के बहिष्कार पर मुकेश सहनी ने कहा कि
कुछ दल पक्ष में हैं कुछ दल विरोध में हैं. उन्होंने दावा किया कि जो आज पीएम मोदी के पक्ष में हैं वे भी छह महीने के अंदर में साथ छोड़ देंगे.

मुकेश सहनी ने नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर कहा कि अगर राष्ट्रपति इस भवन का उद्घाटन करतीं तो अच्छा रहता. उन्होंने नए संसद भवन के उद्घाटन को ऐतिहासिक समय बताते हुए कहा कि राष्ट्रपति के हाथों अगर उद्घाटन होता तो गरीबों का उत्साह बढ़ता. मुकेश सहनी ने यह भी कहा कि हमारे पास सदस्य नहीं हैं इस कारण हमारे सपोर्ट और विरोध का कोई मतलब नहीं हैं.

वहीं लोकसभा चुनाव को लेकर मुकेश सहनी ने कहा कि तीन राज्यों में 134 लोकसभा सीटें हैं और सभी सीटों पर पार्टी तैयारी कर रही है. उन्होंने कहा कि सभी सीटों पर हमारे समाज के लोग हैं. मुकेश सहनी ने आरोप लगाया कि आजादी के 70 साल के बाद भी हमारे समाज को गुलाम बनाकर रखा गया है. उन्होंने कहा कि आज सत्ता और पावर के बिना हम आगे नहीं बढ़ सकते. उन्होंने 2024 के चुनाव में मजबूती से लड़ने की घोषणा करते हुए कहा कि चुनाव मजबूती से लड़ा जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments