HomeBiharनए संसद भवन पर RJD का विवादित ट्वीट, मोदी ने पूछा-क्या वे...

नए संसद भवन पर RJD का विवादित ट्वीट, मोदी ने पूछा-क्या वे लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देंगे?

लाइव सिटीज पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज नए संसद भवन का उद्घाटन किया है. लेकिन विपक्षी दलों का विरोध जारी है. एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज नए संसद भवन का उद्घाटन किया, वहीं दूसरी तरफ बिहार की सत्ता में शामिल राष्ट्रीय जनता दल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से विवादित पोस्ट किया है, जिस पर बवाल मचा हुआ है. इसको लेकर राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने आरजेडी पर करारा पलटवार किया है.

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज नए संसद भवन का उद्घाटन किया है. वहीं 21 दलों ने इस उद्घाटन कार्यक्रम का बायकॉट किया. इस बीच लोकार्पण के तुरंत बाद आरजेडी ने विवादित ट्वीट किया है. पार्टी ने ताबूत के साथ संसद भवन की तस्वीर पोस्ट की है. जिस पर बीजेपी ने आपत्ति जताई है. राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नए संसद भवन की तुलना ताबूत से करने वालों पर देशद्रोह का मामला दर्ज होना चाहिए.

राष्ट्रीय जनता दल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट किया गया है. जिसमें एक तरफ ताबूत है, वहीं दूसरी तरफ नया संसद भवन है. ट्वीट के जरिए सवाल पूछा गया है कि ‘ये क्या है?
वहीं बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने आरजेडी पर पलटवार करते हुए कहा कि क्या राष्ट्रीय जनता दल ने यह तय कर लिया है कि वे नए संसद भवन का स्थायी रूप से बहिष्कार करेंगे? क्या वे लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देंगे? ताबूत का चित्र दिखाना इससे ज्यादा अपमानजनक कुछ नहीं है.

वहीं आरजेडी प्रवक्ता शक्ति यादव ने सफाई देते हुए कहा कि हमारे ट्वीट का ताबूत लोकतंत्र को दफन किए जाने का प्रतिनिधित्व करता है. देश इसे स्वीकार नहीं करेगा. संसद लोकतंत्र का मंदिर है और यह चर्चा करने की जगह है. उधर, जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने नई संसद को देश के लिए कलंक बताया है. उन्होंने कहा कि इतिहास इस बात को याद रखेगा कि कैसे इन लोगों (बीजेपी) ने गौरवान्वित इतिहास को बदलने का काम किया है. नए संसद भवन बनाने के मोदी सरकार के फैसले की आलोचना की जानी चाहिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments