HomeBiharमुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर ने खुद को मरी गोली , पति पत्नी...

मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर ने खुद को मरी गोली , पति पत्नी के बिच दहेज़ का मामला था

लाइव सिटीज , मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर से एक खबर आ रही है जहां सोमवार को एक प्रॉपर्टी डीलर ने खुद को गोली मारकर लिया . बीते कुछ दिनों से पत्नी के साथ उसका विवाद चल रहा था. मृतक का नाम विकाश है. विकाश मूल रूप से प्रॉपर्टी डिलिंग का काम करता था . उसकी शादी 2017 में अनु से हुई थी. शादी के बाद से ही विकाश और अनु के बीच दहेज को लेकर विवाद चल रहा था. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र का है.

बता दें कि जिले के सदर थाना क्षेत्र के दिघरा निवासी अर्जुन चौधरी के 34 वर्षीय पुत्र विकाश चौधरी की शादी 2017 में सदर थाना क्षेत्र के अशोक चौधरी की पुत्री अनु चौधरी से हुई थी. शादी के एक साल के बाद दोनो को एक बेटा हुआ. विकाश प्रॉपर्टी डिलिंग का काम करता था. हालांकि शादी के बाद से ही विकाश और अनु के बीच दहेज को लेकर विवाद शुरू हो गया था. बता दें कि अनु ने कोर्ट में केस भी किया था. लेकिन दोनो के बिच आपसी सुलह हो गया. जिसके बाद विकाश और अनु एक साथ रहने लगे थे. लेकिन बीते कुछ दिनों से फिर से दहेज को लेकर विवाद चल रहा था. जिससे दोनो काफी परेशान रहते थे. बता दें कि सोमवार की रात विकाश बाहर से शराब के नशे में आया. अपनी पत्नी अनु के साथ मारपीट किया . उसके बाद अपने घरवालों के सामने खुद को गोली मार लिया . जिसके बाद परिजनों में हड़कंप मच गई. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.

मामले में सदर थाना के दरोगा कुणाल कुमार कश्यप ने बताया कि सूचना मिली थी की दिघरा के रामपुर शाह में एक व्यक्ति गोली मार कर आत्महत्या कर लिया है. उनके परिजनों ने बताया कि पति पत्नी का विवाद चल रहा था. पुलिस मौके से एक पिस्तौल, एक खोखा और एक लोडेड गोली जब्त किया है. शव को कब्जे में लेकर SKMCH में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे की कार्यवाई की जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments