HomeBiharलालू प्रसाद ने की कुल देवता की पूजा : मां मरछिया देवी की...

लालू प्रसाद ने की कुल देवता की पूजा : मां मरछिया देवी की मूर्ति पर भी किया माल्यार्पण, राबड़ी देवी और तेजप्रताप भी मौजूद

लाइव सिटीज, गोपालगंज: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद गोपालगंज दौरे पर हैं। मंगलवार की सुबह उन्होंने पत्नी राबड़ी देवी के साथ थावे वाली माता के दर्शन किए और फिर पैतृक गांव फुलवरिया के लिए रवाना हो गये, जहां उन्होंने अपने घर में कुल देवता की पूजा की है।

फुलवरिया पहुंचने पर आरजेडी समर्थकों ने लालू प्रसाद और राबड़ी देवी का जोरदार स्वागत किया। अपने घर पहुंचने के बाद लालू प्रसाद ने अपनी मां मरछिया देवी की मूर्ति पर माल्यार्पण किया और श्रद्धांजलि दी। इसके बाद उन्होंने अपने घर में कुल देवता की पूजा की।

लालू प्रसाद ने पत्नी राबड़ी देवी और बड़े बेटे तेजप्रताप के साथ फुलवरिया में स्थित पंच मंदिर में भी आराधना की। साथ ही मंदिर परिसर में ही वृक्षारोपण किया। गौरतलब है कि लालू प्रसाद सोमवार को पटना से गोपालगंज के लिए तेजस्वी यादव के रथ से रवाना हुए, जहां उन्होंने गोपालगंज के सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम किया और फिर मंगलवार की सुबह थावे वाली माता के दर्शन किए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments