HomeBiharप्रशांत किशोर का बड़ा बयान, तेजस्वी यादव चाहते हैं कि समाज में...

प्रशांत किशोर का बड़ा बयान, तेजस्वी यादव चाहते हैं कि समाज में लोग एक-दूसरे से लड़ते-झगड़ते रहें

लाइव सिटीज , समस्तीपुर : जन सुराज पदयात्रा के दौरान प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. नीतीश कुमार स्वतंत्रता दिवस के मौके पर गाँधी मैदान से अपनी तमाम योजनाओं को गिनाये साथ ही अपने विकास के कामो को बताते हुए खुद को सराहा . बता दें कि इन दिनों प्रशांत किशोर सरकार को घेरने में लगे है.

हालांकि प्रशांत किशोर नीतीश के विकास के दावों की पोल खोलते हुए समाज के लोगों से इन नेताओं से कोई अपेक्षा नहीं करने कि अपील किये . वहीं उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव जैसे लोग चाहते हैं कि समाज में लोग एक-दूसरे से लड़ते-झगड़ते रहें . ताकि समाज पिछड़ा रहेगा तो 9वीं पास आदमी को लोग अपना नेता मानेंग . साथ ही कहा कि आज देश में भष्टाचार कहां नहीं है? सब नेता झूठ बोल रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद आज बिहार जैसी भयावह स्थिति देश के किसी राज्य में नहीं है. क्या कोई तमिलनाडु, महाराष्ट्र, केरल जैसे राज्यों से बिहार में आकर मजदूरी कर रहा है? लेकिन बिहार के लोग जानवरों की तरह ट्रेन में लदकर मजदूरी करने जा रहे हैं.

बता दें कि प्रशांत किशोर ने नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने कभी इनको किसी फैक्ट्री बनाने को लेकर चर्चा करते सुना है. नीतीश कुमार को बिहार की जनता ने जो काम दिया है वो नहीं कर रहे. बाकी बेकार की चीजों में इनका ध्यान रहता है. वहीं कहा कि नीतीश कुमार को ध्यान से देखिएगा तो पता चलेगा कि उनपर उम्र का असर हो गया है. पिछले एक साल की उनकी पुरानी स्पीच उठाकर देख लीजिए आपको पता चल जाएगा कि वो हर बात को जलेबी की तरह घुमाते रहते हैं. ऐसा लगता है कि बोलना कुछ चाहते हैं बोल कुछ और जाते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments