HomeBiharप्रवक्ता नीरज कुमार का बड़ा बयान , नीतीश विपक्ष की आवाज हैं,...

प्रवक्ता नीरज कुमार का बड़ा बयान , नीतीश विपक्ष की आवाज हैं, किसी पद के उम्मीदवार नहीं.

लाइव सिटीज , पटना : नीतीश कुमार इंडिया गठबंधन की मुंम्बई में होने वाली बैठक से पहले आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे. आज केजरीवाल का जन्मदिन भी है. हालांकि ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि दोनों इंडिया गठबंधन को लेकर अहम मुद्दों पर चर्चा के लिए मिल रहे है. नीतीश के दिल्ली जाने पर जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार विपक्ष की आवाज हैं, किसी पद के उम्मीदवार नहीं.

जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि सीएम अगर प्रस्तावित दौरा पर है , और विपक्ष के नेताओं से मिल रहे हैं. तो इसका मतलब साफ है कि जो विपक्षी गठबंधन इंडिया बना है. उसके दूरगामी नतीजे के साथ नीतियों और लक्षय पर चर्चा होगी. साथ ही ये मुलाकातें भारतीय जनता पार्टी की राजनीति के ताबूत में अंतिम कील ठोकने में अहम साबित होगी. साथ ही कहा कि हमारी मुहिम देश में रंग लाई है. नीतीश कुमार की कोशिश पर जो इंडिया गठबंधन बना है. उससे प्रधानमंत्री की बेचैनी बढ़ी हैं.

बता दें कि मुंबई में 31 अगस्त और 1 सितंबर को इंडिया गठबंधन की तीसरी बैठक से पहले दोनों मुख्यमंत्रियों की ये मुताकात काफी अहम मानी जा रही है. साथ ही चर्चा है कि नीतीश कुमार का नाम संयोजक के लिए प्रस्तुत किया जाएगा. हालांकि जेडीयू के नेताओं और खुद नीतीश का साफ कहना है कि वो पद की चाहत नहीं रखते हैं. उनका लक्षय सिर्फ विपक्ष को एकजुट और मजबूत करना है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments