HomeBiharचिराग पासवान ने तेजस्वी यादव से पूछा सवाल, PM मोदी तो बिहार...

चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव से पूछा सवाल, PM मोदी तो बिहार आ रहे हैं लेकिन कांग्रेस के बड़े नेता कहां गायब हैं?

लाइव सिटीज, पटना: लोजपा रामविलास (प्रमुख) और जमुई सांसद चिराग पासवान ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर पलटवार किया है। चिराग ने कहा है कि मेरे प्रधानमंत्री ने लगभग हर चरण में बिहार आने का काम किया है। 12 मई को भी पीएम मोदी पटना आ रहे हैं। उनके (तेजस्वी यादव) गठबंधन के जितने राष्ट्रीय नेता हैं, कहां हैं? और क्या उनके लिए बिहार कोई मायने नहीं रखता है?

चिराग ने पूछा कि कांग्रेस के कितने बड़े नेता यहां आए हैं? देश का प्रधानमंत्री होने के बावजूद पीएम मोदी इतना समय बिहार बिहारी को दे रहे हैं। यह उनकी चिंता बिहारी के प्रति दिखती है।

एक सवाल के जवाब में चिराग पासवान ने कहा कि देश की जनता जान रही है, ना ही आरक्षण के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार ने कुछ किया है और ना ही संविधान कहीं से खतरे में है। इन सब बातों को जनता ठीक ढंग से जानती है। बावजूद यह लोग कुछ से कुछ उदाहरण देते रहते हैं, इससे कुछ होने वाला नहीं है। देश में अगर कोई फिर से आ रहा है, तो वह मोदी जी ही आ रहे हैं और प्रधानमंत्री बन रहे हैं।

चिराग ने दावा करते हुए कहा कि देश में विपक्ष एकजुट नहीं हो पाया और इसका कारण यही है कि सभी विपक्षी दल के अपने-अपने स्वार्थ हैं और अपने-अपने तरह से वह बयानबाजी करते हैं। अब विपक्षी दल मिलकर आरक्षण पर कुछ से कुछ बोल रहे हैं, संविधान को खतरे में बता रहे हैं, लेकिन जनता सब कुछ जानती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments