HomeBiharसम्राट चैधारी ने लालू यादव को दी आराम करने की सलाह, जानें...

सम्राट चैधारी ने लालू यादव को दी आराम करने की सलाह, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने लालू प्रसाद यादव के मंडल आयोग वाले बयान पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि लालू यादव झूठ बोलते हैं. लालू यादव ने कहा कि मंडल आरक्षण जो है, उन्होंने ही लाया था. हमको लगता है वह बुजुर्ग भी हो गए हैं, बीमार भी हैं. उनको याद होना चिहिए कि उस वक्त वह बिहार के मुख्यमंत्री थे और केंद्र की बीपी सिंह सरकार को बीजेपी का समर्थन प्राप्त था. 

सम्राट चौधरी ने कहा, “लालू जी आपको याद होना चाहिए. आप जनता दल के नेता जरूर थे ,बीपी सिंह जी जब प्रधानमंत्री थे तो मात्र 146 सांसद ही जनता दल के पास था. उस वक्त बीजेपी के पास 86 सांसद थे और उनके समर्थन से सरकार बनी थी. अटल जी और आडवाणी जी ने इस देश में मंडल कमीशन को समर्थन करके पिछड़ों को न्याय देने का काम किया.

सम्राट चौधरी ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री एक दम सही प्रश्न उठा रहे हैं कि लालू जी सिर्फ एक जाति धर्म के लोगों को आरक्षण के पक्ष में रहते हैं. उन्होंने कहा कि हमारा स्पष्ट मानना है कि अगर 1990 में भारतीय जनता पार्टी ने समर्थन नहीं दिया होता तो ना मंडल खड़ा हुआ होता और ना लालू जी की उत्पत्ति होती और ना लालू जी मुख्यमंत्री भी नहीं बने होते.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments