HomeBiharप्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार से मांगा इस्तीफा, कहा-जुगाड़ से चिपके हुए...

प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार से मांगा इस्तीफा, कहा-जुगाड़ से चिपके हुए हैं मुख्यमंत्री

लाइव सिटीज पटना: जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार हमला बोल रहे हैं. इस बीच प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा मांगा है. दरअसल ओडिशा रेल हादसे के बाद जेडीयू की ओर से उठे नैतिकता की आवाज पर प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार को उनकी नैतिकता की याद दिलाई है. प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश की नैतिकता तब कहां गई जब 43 सीट पर वो सीएम की कुर्सी पर काबिज हुए.

प्रशांत किशोर ने कहा कि 2014 में नीतीश नहीं हारे लेकिन उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव हार गई. जिसके बाद उन्होंने नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे दिया था. पहले असम में हुए रेल हादसे पर तत्कालीन केंद्रीय रेल मंत्री नीतीश कुमार ने 291 लोगों की मौत के बाद नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दिया था. लेकिन आज नीतीश कुमार की नैतिकता कहां गई? जबकि उस समय उन्हें इस्तीफा देने के लिए तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने मना किया था.

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार कभी भाजपा का पैर पकड़कर, तो कभी लालटेन पर लटककर मुख्यमंत्री की कुर्सी पर चिपके हुए हैं. प्रशांत किशोर ने कहा कि प्रशासक के तौर पर नीतीश कुमार वो व्यक्ति नहीं हैं और न ही राजनेता के तौर पर नीतीश वो व्यक्ति हैं. जो नैतिकता के आधार नीतीश कुमार आज कोई न कोई जुगाड़ लगाकर सीएम की कुर्सी से चिपके रहना चाहते हैं.

प्रशांत किशोर ने सीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार को अब बिहार की जनता से मतलब नहीं है. वह जानते हैं कि जुगाड़ लगाकर सीएम की कुर्सी बचा लेंगे. प्रशांत किशोर ने कहा कि ये वही नीतीश कुमार हैं कि 2020 के विधानसभा के चुनाव में हार गए उसके बावजूद 40-42 विधायक वाले मुख्यमत्री की कुर्सी से चिपके हुए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments