HomeBiharमुकेश सहनी का बड़ा बयान, कहा-नीतीश कुमार PM कैंडिडेट बनेंगे तो देंगे...

मुकेश सहनी का बड़ा बयान, कहा-नीतीश कुमार PM कैंडिडेट बनेंगे तो देंगे साथ, गठबंधन को लेकर भी कही बड़ी बात

लाइव सिटीज पटना: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियों अभी से ही तेज हो गई है. बिहार के सभी राजनीतिक दल तैयारी में जुट गए हैं. वहीं पटना में 12 जून को विपक्षी दलों की बैठक भी है. इसी बीच वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने बड़ा एलान कर दिया है. सहनी ने कहा है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में अगर नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बनते हैं तो वे और उनकी पार्टी पूरी मजबूती के साथ उनका साथ देंगे.

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने कहा कि आने वाले समय में जो पार्टी उनके समाज का दुख दर्द समझेगी, वीआईपी उनके साथ खड़ी होगी. मुकेश सहनी ने कहा कि जिनको देश का प्रधानमंत्री बनना है उन्हें हमारे पीछे आना होगा, हमें किसी के पीछे जाने की जरुरत नहीं है. सहनी ने कहा कि वे अपने समाज के हक और अधिकार की लड़ाई लड़ते रहेंगे. कल तक जिस समाज को बिहार के लोग नहीं जानते थे आज उस निषाद समाज को पूरे देश के लोग जान चुके हैं.

इस दौरान मुकेश सहनी ने विपक्ष को एकजुट करने में लगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सराहना की और कहा कि अगर बिहार का कोई व्यक्ति देश का प्रधानमंत्री बनने की कोशिश कर रहा है तो इसमें कोई गलत बात नहीं है. सभी को कोशिश करते रहना चाहिए, वे अपनी कोशिश में कितना सफल हो पाते हैं यह आने वाला वक्त बताएगा. अगर नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने की कोशिश करते हैं तो एक बिहारी होने के नाते हम चाहेंगे कि उनकी मदद करें और उनके साथ खड़े हों.

मुकेश सहनी ने यह भी कहा कि सभी दल अच्छी तरह से जान रहे हैं कि निषाद समाज एक बड़ा वोट बैंक है और उसी वोट बैंक के दम पर मुख्यमंत्री हो या प्रधानमंत्री तय होते हैं. आज के समय में निषाद समाज को कोई भी दल अनदेखी नहीं कर सकता है. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी की रणनीति है कि जो हमारी सुनेगा, हम उसकी सुनेंगे. वहीं गठबंधन को लेकर मुकेश सहनी ने कहा कि वीआईपी का किसके साथ गठबंधन होगा इसका फैसला साल के अंत तक कर लिया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments