HomeBiharपप्पू यादव ने अमित शाह को बताया बड़ा भाई, कहा-दम है तो...

पप्पू यादव ने अमित शाह को बताया बड़ा भाई, कहा-दम है तो बिहार से लड़कर दिखा दें चुनाव

लाइव सिटीज पटना: जाप सुप्रीमो और पूर्व सांसद पप्पू यादव में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने गृह मंत्री को चुनौती देते हुए कहा कि अगर अमित शाह में दम है तो बिहार से चुनाव लड़कर दिखाएं. एक दिवसीय दौरे पर सहरसा पहुंचे पप्पू यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के लखीसराय दौरे पर जमकर निशाना साधा.

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह मेरे बड़े भाई हैं. मैं उनसे आग्रह करता हूं कि दम है तो अमित शाह मेरे खिलाफ पूर्णिया, किशनगंज, अररिया, कटिहार, खगड़िया, सुपौल और सहरसा कहीं से चुनाव लड़ें और जीतकर दिखा दें. पप्पू यादव ने कहा कि अमित शाह को लगता है कि वे बिहार में 40 की 40 सीट जीतेंगे तो मैं उन्हें बिहार से चुनाव लड़ने का निमंत्रण देता हूं.

इसके साथ ही पप्पू यादव ने कहा कि जो भी एनडीए की सरकार के खिलाफ आवाज़ बुलंद करता है, उसके खिलाफ ED, CBI और अर्ध सैनिक बल डराने का काम करती है. इतना ही नहीं फिल्मिस्तान संस्थान के जरिए केरला स्टोरी, कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्में बनाकर नफरत फैलायी जा रही है. अब तो वीर सावरकर को फिल्म बनाने की तैयारी की जा रही है. पप्पू यादव ने कहा कि बीजेपी कभी विकास की बात नहीं करती है. सिर्फ और सिर्फ नफरत फैलाती है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments