HomeBiharपुलिस कॉलर पकड़कर चलती बस से उतार कर युवक को पीटा, फिर...

पुलिस कॉलर पकड़कर चलती बस से उतार कर युवक को पीटा, फिर 5 बार थूक चटवाया

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: शहर के स्टेडियम मार्केट के पास एक यात्री बस के खिड़की से गुटखा थूकने के चलते टीम हॉक्स के एक सिपाही ने यात्री बस से उस युवक को उतारकर बीच रास्ते में जमकर पिटाई कर दी और पांच बार थूक भी चटवाया।

इस दौरान आसपास काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। मामला संज्ञान में आने के बाद एसपी विनय तिवारी ने टीम हॉक्स को तत्काल निलंबित कर दिया और सदर डीएसपी को पूरे मामले की जांच का आदेश दिया।

पीड़ित मुजफ्फरपुर जिला के भरत कुमार ने बताया कि समस्तीपुर में उसका ससुराल है। शुक्रवार को समस्तीपुर कर्पूरी बस पड़ाव में यात्री बस से मुजफ्फरपुर घर लौट रहा था। यात्री बस में ही उसने गुटखा खा लिया।

स्टेडियम मार्केट के बस की खिड़की से बाहर गुटखा थूका, जो बगल से गुजर रहे एक बाइक सवार टीम हॉक्स के जवान के शरीर पर पड़ गया। इसके बाद राहुल कुमार नाम के टीम हॉक्स के जवान ने यात्री बस रुकवाकर उसे बाहर उतार लिया और बीच रास्ते में जमकर पिटाई कर दी। पहले उठक-बैठक कराई फिर हाथ और डंडे से पिटाई की और पांच बार थूक भी चटवाया।

एसपी ने बताया कि इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो के माध्यम से पता चला कि टीम हॉक्स के एक सिपाही द्वारा यात्री बस से उतारकर एक व्यक्ति से मारपीट की गई है, उसके साथ अभद्र व्यवहार किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments