HomeBiharनीतीश के मंत्री अशोक चौधरी पहुंचे रांची, पटना में होने वाली विपक्षी...

नीतीश के मंत्री अशोक चौधरी पहुंचे रांची, पटना में होने वाली विपक्षी दलों की बैठक पर कह दी बड़ी बात

लाइव सिटीज पटना: सीएम नीतीश कुमार की जदयू झारखण्ड में पार्टी का विस्तार करने में लगी है. इसी कड़ी में बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री सह झारखण्ड जदयू के प्रभारी डॉ अशोक चौधरी शुक्रवार को पटना से रांची पहुंचे. जदयू कार्यकर्ताओं ने रांची एयरपोर्ट पर अशोक चौधरी का स्वागत किया. इस दौरान अशोक चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कैसे पार्टी का विस्तार झारखंड में हो. इसको लेकर पहल की जा रही है.

रांची एयरपोर्ट पर मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि 12 जून को विपक्षी एकता की बैठक पटना में होनी है. बिहार के मुख्यमंत्री ने सभी से आग्रह किया है. व्यक्तिगत तौर पर मिलने के लिए सभी से आग्रह किया है. पत्र के माध्यम से भी आग्रह किया है. सब बैठक में जा रहे हैं. सार्थक रूप से प्रयास हो रहा है. विपक्षी एकता को लेकर सभी उसमें मौजूद रहेंगे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा एक सार्थक पहल की जा रही है. सब लोग उनका साथ भी दे रहे हैं. मुख्यमंत्री से मुलाकात हो चुकी है.

दरअसल बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी आज तीन दिवसीय दौरे पर झारखण्ड की राजधानी रांची पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यक्रम को लेकर झारखंड पहुंचे हैं. कैसे पार्टी का विस्तार झारखंड में हो. इसको लेकर पहल की जा रही है. पार्टी को कैसे धारदार बनाया जाए यहां उस पर काम किया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments