HomeBiharनीतीश कुमार पलटी तो राजनीति में मारते ही रहते हैं, सीएम पर...

नीतीश कुमार पलटी तो राजनीति में मारते ही रहते हैं, सीएम पर फिर सम्राट चौधरी का हमला

लाइव सिटीज पटना: बिहार बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद सम्राट चौधरी लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. इस दौरान वह कई बार शब्दों की मर्यादा भी लांघ चुके हैं. इस बीच गुरुवार को सम्राट चौधरी ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कितनी पलटी मारिएगा? पलटी तो राजनीति में मारते ही रहते हैं.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार स्वयं कहते कुछ और हैं और करते कुछ और हैं. कम से कम कागज वाले काम को तो सही कीजिएगा. कितनी पलटी मारिएगा? पलटी तो राजनीति में मारते ही रहते हैं. कम से कम जो कागज पर दिखने वाला काम है उसमें तो उल्टा मत मारिए. अब तो आप जमीन पर घोलट रहे हैं. स्वयं तो प्रधानमंत्री का शपथ ले ही लिए हैं.

वहीं नई संसद भवन के उद्घाटन को लेकर मचे सियासी घमासान पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी गुरुवार को विपक्ष पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार का यह कौन सा ट्रेंड है कि दिल्ली में बने संसद भवन के उद्घाटन पर विरोध कर रहे हैं और स्वयं करते तो इनको कोई दिक्कत नहीं होती है. भारतीय जनता पार्टी ने तय किया है कि पूरे विधानसभा के विधायक और विधानपरिषद के सभी सदस्य शुक्रवार उनके शिलापट्ट के पास जाएंगे. नीतीश कुमार को एहसास कराएंगे कि आपकी दोहरा चरित्र का परिचायक आपके द्वारा उद्घाटन किया हुआ बिहार विधान सभा के विस्तारित भवन का शिलापट्ट है.

बता दें कि सम्राट चौधरी लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. बीते दिनों उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मेमोरी लॉस के शिकार हो गए हैं. जार्ज साहब के साथ नीतीश कुमार ने जो पाप किया उसी की फल है कि इनकी यादाश्त खत्म हो गई. आजकल तो यह हो गया है, गजनी फिल्म देखें हैं न आपलोग? उसके हीरो को क्या होता है..मेमेरी लॉस. बीच-बीच में यादाश्त भूल जाता है। आजकल हमलोगों के मुख्यमंत्री का मेमोरी लॉस हो गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments