HomeBiharगोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा मोतिहारी, गैंगवार में 5 को लगी गोली,...

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा मोतिहारी, गैंगवार में 5 को लगी गोली, एक की मौत

लाइव सिटीज प्रशांत कुमार मोतिहारी: मोतिहारी में अपराधी बेलगाम हो गए है. मोतिहारी के मठिया मोड़ पर ढाका रोड में आज दिनदहाड़े गैंगवार हुआ. गैंगवार में जमकर गोली चली है, जिसमे पांच युवकों को गोली लगी है. गोली से घायल एक युवक की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई है. गोली से घायल चार युवकों का मोतिहारी के निजी नर्सिंग होम में ईलाज चल रहा है, जिसमे दो की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि देवा नाम के लड़के का कल किसी से मारपीट हुई थी. आज देवा अपने कुछ दोस्तों के साथ कोल्डड्रिंक की दुकान पर कोल्डड्रिंक पी रहा था तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश आए और कल की घटना को लेकर फिर से विवाद शुरू हो गया. इसके बाद मोटरसाइकिल से पहुंचे युवको ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दिया. जहां गोली लगने से कोल्डड्रिंक पी रहे पाँच युवक घायल हो गए. जिसमे से एक कि मौत हो गई है. गोली मारने वाले का चेहरा सीसीटीवी में कैद हो गया है. घटना के बाद मोतिहारी के एसपी ने मौके का जायजा लिया.

मौके पर पहुंचे एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने बताया कि घायल देव का आपराधिक इतिहास रहा है इसके ऊपर छः आपराधिक मुकदमे पहले से दर्ज है. उन्होंने आगे बताया कि इस युवको का कुछ दिनों पहले ही आपस में झगड़ा हुआ था उसी बात को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है उन्होंने बताया कि इस गैंगवॉर में जिस शख्स की मौत हुई है उसका किसी गैंग से कोई लेना देना नहीं है. मृतक की पहचान प्रिंस कुमार के रूप में हुई है जो मुजफ्फरपुर से मोतिहारीं शादी में शिरकत करने आया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments