HomeBiharआनंद मोहन क्या लोकसभा चुनाव में देंगे साथ? ललन सिंह ने सब...

आनंद मोहन क्या लोकसभा चुनाव में देंगे साथ? ललन सिंह ने सब बताया, PM मोदी पर भी बोला हमला

लाइव सिटीज पटना: जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला. सोमवार को उन्होंने कई मुद्दों को लेकर मीडिया से बातचीत की. आनंद मोहन की रिहाई के बाद बिहार की राजनीति में उनकी चर्चा तेज हो गई है. लोकसभा चुनाव में आनंद मोहन की भूमिका को लेकर ललन सिंह ने सोमवार को बयान दिया. वहीं जेडीयू अध्यक्ष ने पीएम मोदी के मन की बात पर भी हमला बोला है.

आनंद मोहन लोकसभा चुनाव में महागठबंधन का साथ देंगें? इस सवाल पर ललन सिंह ने कहा कि यह सब बकवास है. कौन किसका एजेंट होगा? यह सब राजनीति इस्तेमाल हम लोग नहीं करते हैं. वहीं JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने मन की बात पर हमला बोला है और कहा है कि देश को उनके मन की बात से क्या लेना है बात करनी है तो देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी जैसी समस्या पर करें.

ललन सिंह ने कहा कि सुशील मोदी असत्य बोलने वाले गिरोह के सरगना है. हम बेरोजगारी व महंगाई का सवाल उठाते हैं वह गलत है या सही है इसका जवाब खुद सुशील मोदी दे. उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री का यह दायित्व है कि देश के ज्वलंत समस्याओं के बारे में जवाब दें. प्रधानमंत्री के मन के अंदर क्या ये सब बातें आती है. उन्होंने कहा कि जो भारतीय जनता पार्टी में चला जाता है वह भ्रष्टाचारी नहीं होता है तो हम चुनौती देते हैं भारतीय जनता पार्टी को कि वो कहे कि हमारे पार्टी में एक भी भ्रष्टाचारी नहीं है. फिर हम बताएंगे कि उनके पार्टी में कौन-कौन भ्रष्टाचारी हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार बताए कि बीजेपी में जो भ्रष्टाचारी है किन-किन लोगों पर कार्रवाई हुई है.

आनंद मोहन की रिहाई पर ललन सिंह ने कहा कि, कानून में जो अड़चन था. उसे खत्म किया गया है. आम और खास के अंतर को समाप्त किया गया है. भाजपा लोगों का राजनीतिक इस्तेमाल करती है. वहीं जातीय गणना पर उन्होंने कहा कि सभी दलों की सहमति से कराई जा रही है. भाजपा को लग रहा है की इससे कुछ घाटा होगा. इसीलिए पर्दे के पीछे से मुकदमा करा रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments