HomeBiharरोहतास में लगी भीषण आग, एक ही परिवार के चार लोगों की...

रोहतास में लगी भीषण आग, एक ही परिवार के चार लोगों की झुलसकर मौत

लाइव सिटीज, रोहतास: रोहतास में बड़ा हादसा हुआ है. यहां नोखा प्रखंड के रोपहथा गांव में भीषण आग लग गयी. महादलित दिनेश राम की झोपड़ी नुमा घर में आग लगी और देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया. आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी. आग की भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इसमें झुलसकर तीन बच्चों और एक महिला की मौत हो गई.

मृतकों की शिनाख्त दिनेश राम की दूसरी पत्नी हसीना खातून, दिनेश राम की तीन पुत्री ममता कुमारी (11 वर्ष), किरण कुमारी (8 वर्ष) तथा अकोला कुमारी (3 वर्ष) के रूप में हुई है. वहीं इस हादसे में एक पुरुष तथा एक महिला भी झुलस गई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक ही घर के चार सदस्यों की दर्दनाक मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है.

बताया जाता है कि फुस की झोपड़ी में आग लगी. जब हादसा हुआ तो लोग इधर-उधर आग बुझाने को लेकर भागने लगे. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड की दी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस और दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची. जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक 6 लोग इसमें बुरी तरह झुलस चुके थे. 4 की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. घायल मंटु राम तथा सुलोचना देवी को सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसमें मंटु राम की स्थिति नाजुक बताई जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments