HomeBiharTejashwi के मछली खाने पर बिहार में बवाल, अब JDU ने साधा...

Tejashwi के मछली खाने पर बिहार में बवाल, अब JDU ने साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने मछली खाते हुए वीडियो पोस्ट की थी

तेजस्वी यादव (TEJASHWI YADAV) ने हेलिकाप्टर में मुकेश सहनी ( MUKESH SAHANI) के साथ मछली खाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था जिस पर खूब बवाल मचा हुआ है. भाजपा ने तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि नवरात्र के महीने में तेजस्वी यादव मछली खाते हैं ये लोग नकली हिंदू हैं हालांकि तेजस्वी यादव ने इस मामले पर सफाई भी दिया है उनका कहना था कि ये नवरात्र से एक दिन पहले की वीडियो है.अब मामले में एक बार फिर तूल पकड़ा हुआ दिख रहा है. अब जेडीयू ने राजद तेजस्वी और लालू परिवार पर हमला किया है. तो चलिए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं.

जेडीयू ने शाधा निशाना

जेडीयू के प्रवक्ता और एमएलसी नीरज कुमार ने लाइव सीटीज से बात करते हुए तेजस्वी यादव और राजद पर बड़ा हमला बोला है. नीरज कुमार ने कहा कि

“तेजस्वी यादव मुंडे मुंडे मति भिन्ना हैं, कांग्रेस को साईड कर दिया है. हेलिकाप्टर में सिर्फ 2 लोग ही जा रहे हैं एक मुकेश सहनी और एक तेजस्वी यादव. क्या वाम दल का वालों में से कोई नहीं है. राजद में दूसरे नंबर के नेता तेज प्रताप यादव क्यों नहीं जा रहे हैं.”

तेजस्वी के मछली खाने वाले बात पर बोलते हुए नीरज कुमार ने बोला कि

 “तेजस्वी जी ने महल्या के दिन मछली खाए यह उन्हें नहीं करना याहिए था. अगर खा भी लिए तो तेज प्रताप जी से अपनी शुद्धी कराये. तेज प्रताप जी वैष्णव हैं उन्हें पूरा मंत्र मालूम है, गंगा जल से शुद्धी करना तेज प्रताप जी को आता है.तेज प्रताप को क्यों साईड किया गया है यह अनका राजनीतिक अपमान है.  

नीरज कुमार

अति पिछड़ा का अपमान राजद का डीएनए है

नीरज कुमार ने लाइव सिटीज से बात करते हुए आगे कहा कि जब जननायक कर्पूरी जी को भारत रत्न दिया गया तो राजद ने सवाल खड़ा किया था. यह अति पिछड़ा का अपमान है और अति पिछड़ा का अपमान राजद के डीएनए में है.   

बीमा भारती को मोहरा बनाया.

बीमा भारती पर बात करते हुए बाले कि अति पिछड़ा की बेटी के चुनाव में लालू परिवार के लोग कब जाएंगे? अगर आपको सच में अति पिछड़ा से हमदर्दी है तो पूरा परिवार एक एक विधानसभा का इंचार्ज बन जाइए. अरे आपने तो जननायक का अपमान किया है ये तो बीमा भारती हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments