HomeBiharTejashwi ने फिर साधा Pm Modi पर निशाना, पूछे 5 सवाल  

Tejashwi ने फिर साधा Pm Modi पर निशाना, पूछे 5 सवाल  

लोक सभाचुनाव 2024 (lok sabha election 2024) को लेकर बिहार में रैलियों का दौर शूरू हो गया है. प्रधानमंत्री मोदी से लेकर नीतीश कुमार, गृह मंत्री अमित शाह और राजद के नेता तेजस्वी यादव की भी बिहार की चुनाव में सक्रिय एंट्री हो गई है. एक दूसरे पर बयानबाजी और आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला भी तेज हो गया है. इस बीच तेजस्वी यादव खूब हमलावर दिख रहे हैं एक के बाद एक सवाल पूछ रहे हैं..

तेजस्वी ने फिर साधा पीएम मोदी पर निशाना

तेजस्वी यादव ने जमुई के सोनो प्रखंड में एक चुनावी जनसभा के संबोधन के दौरान की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. पोस्ट के माध्यम से तेजस्वी ने फिर प्रधान मंत्री से सवाल पूछा है. तेजस्वी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा

“ बिहार के लोग पूछ रहे है कि केंद्र सरकार और डबल इंजन सरकार ने:- 10 वर्षों में रेलवे में कितनी नौकरी दी? 10 वर्षों में कितनों को सेना में नौकरी दी? 10 वर्षों में बिहार में कितने कारखाने लगवाए? 10 वर्षों बाद भी आरक्षित कोटे के पद रिक्त क्यों? 10 वर्षों बाद भी प्रतिवर्ष 2 करोड़ नौकरियां देने के हिसाब से 20 करोड़ नौकरियों का क्या हुआ?”

tejashwi yadav

ये 5 सवाल तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट के माध्यम ले पूछा. आपको बता दें कि तेजस्वी यादव इन दिनों प्रधानमंत्री पर खूब हमलावर हैं तेजस्वी   लगातार शिक्षा, रोजगार से जूड़े तमाम मुद्दों पर खूल कर प्रधानमंत्री से सवाल पूछ रहें हैं.

    

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments