HomeBiharप्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, सभी CM हिंदू, तो सनातन खतरे में कैसे? तेजस्वी ने...

प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, सभी CM हिंदू, तो सनातन खतरे में कैसे? तेजस्वी ने PM मोदी से पूछा, जानें क्या

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में मिशन 40 और देश में चार सौ पार के स्वप्न को साकार करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत एनडीए के सभी बड़े नेता धुआंधार रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं। दूसरी और राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी 30 दिनों में 97 रैलियां करके हेलीकॉप् को ट्रैक्टर बनाने का दावा कर दिया है। बीजेपी के नेता अक्सर महागठबंधन पर सनातन विरोधी होने का आरोप लगाते रहते हैं। पीएम मोदी भी चुनावी मंचों से इंडी गठबंधन द्वारा श्री राम मंदिर के निर्माण और प्राण प्रतिष्ठा समारोह के विरोध की चर्चा करना नहीं भूलते।

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर तंज कसते हुए पीएम मोदी से पूछा है कि जब देश के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और सभी राज्यों के मुख्यमंत्री हिंदू हैं तो सनातन खतरे में कैसे है? उन्होंने कहा कि खतरे में सनातन नहीं बल्कि पीएम की कुर्सी है।

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री हिंदू, राष्ट्रपति हिंदू, सभी राज्यों के मुख्यमंत्री भी हिंदू हैं। इतना हीं तीनों सेनाध्यक्ष हिंदू हैं। फिर भी ये लोग कह रहे है कि धर्म खतरे में है। दरअसल धर्म को ख़तरे में बताने वाले यह नहीं बताना चाहते कि रिकॉर्डतोड़ बेरोजगारी से देश के 60 फीसदी युवाओं का वर्तमान एवं भविष्य खतरे में है। किसान और कृषि खतरे में है। उद्योग-धंधे खतरे में है।

तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर भी अपनी बात और भाषण का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कहा कि बहन, बेटियाँ और महिलाएं खतरे में है। शिक्षा-चिकित्सा खतरे में है। महंगाई-गरीबी से बहुसंख्यक आबादी खतरे में है। इनकी चर्चा मोदी जी नहीं करते क्योंकि जनता के जिंदा मुद्दों पर तो प्रधानमंत्री जी बात ही नहीं करना चाहते

तेजस्वी यादव ने जनसभा में शामिल लोगों को एड्रेस करते हुए कहा कि मोदी जी अब तक बिहार में 8-10 बार आ चुके हैं। आप लोगों ने सुना होगा कि वह क्या कहते हैं। कुछ देने की बात वह नहीं करते हैं। सिर्फ कहते रहते हैं कि सनातन खतरे में है। तेजस्वी ने कहा कि ये सारे लोग जनता को ठगने का काम करते हैं। समाज को बांट करके राज करना चाहते हैं। इसलिए इस बार इनके झांसे में नहीं पड़ना है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का मतलब है बड़का झूठा पार्टी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments