HomeBiharबिहार में शराबबंदी के बावजूद शराब की सप्लाई का सिलसिला जारी

बिहार में शराबबंदी के बावजूद शराब की सप्लाई का सिलसिला जारी

लाइव सिटीज , पटना : बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी को लेकर सरकार कड़े से कड़े कानून भी बनाई है. इसके बावजूद शराब कारोबारियों के द्वारा शराब को दूसरे प्रदेश से लाने और उसकी बिहार में सप्लाई करने का सिलसिला जारी है. दानापुर रेल मंडल के बिहटा स्टेशन के पास शराब कारोबारियों के द्वारा साप्ताहिक चलने वाली अहमदाबाद बरौनी स्पेशल ट्रेन को चेन पुलिंग कर शराब उतारने के दौरान एक शराब कारोबारी को आरपीएफ के जवानों ने गिरफ्तार कर लिया है .

वहीं आरपीएफ के द्वारा पकड़े गए शराब कारोबारियों को छुड़ाने के लिए शराब कारोबारियों ने दानापुर रेल मंडल के सदिसोपुर के पास चलती ट्रेन पर रोड़ेबाजी कर दिया है. हालांकि इस घटना में आरपीएफ का एक जवान घायल हो गया है. घटना की जानकारी देते हुए रेल एसपी ने बताया कि कल आरपीएफ के द्वारा बरौनी स्पेशल ट्रेन से बिहटा के एच पी सीएल के पास मेन लाइन पर ट्रेन का चेन पुलिंग कर ट्रेन से शराब उतारते एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया गया था.

बता दें कि पकड़े गए शराब कारोबारी को सासाराम डीएमयू पैसेंजर गाड़ी से दानापुर ले जाने के दौरान सदिसोपुर रेलवे स्टेशन के समीप शराब कारोबारी ने अपने साथी को छुड़ाने के लिए ट्रेन पर पथराव किया . घटना के दौरान एक पुलिसकर्मी घायल हो गया और ट्रेन का शीशा भी टूटा पैसेंजर को भी चोटें आई. हालांकि इस घटना के बाद एक टीम का गठन किया गया जिसमें आरपीएफ और जीआरपी को लगाया गया है. बता दें कि टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 5 शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है. इनके पास से शराब भी बरामद की गई है. साथ ही कई लोगों को चिन्हित किया गया है. जिनके गिरफ्तारी के लिए
छापेमारी की जा रही है. बता दें कि इसके पहले भी कई बार शराब कारोबारियों ने शराब उतारने के दौरान ट्रेन पर पथराव किए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments