HomeBiharपटना पहुंचते ही नित्यानंद ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आने वाले दिनों...

पटना पहुंचते ही नित्यानंद ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आने वाले दिनों में ये लोग यह गीत गाएंगे….

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय शनिवार को दिल्ली से पटना पहुंचे। पटना पहुंचते ही एयरपोर्ट पर उन्होंने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव व तमाम विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला। कहा कि आने वाले दिनों में तमाम विपक्ष यह गीत गाएंगे कि दिल के टुकड़े हजार हुए कोई यहां गिरा तो कोई वहां गिरा।

नित्यानंद राय ने कहा कि नीतीश कुमार कब क्या बोलेंगे? किस समय बोलेंगे और उसका क्या मतलब होगा वह खुद नहीं समझते हैं। नीतीश की जुबान अपनी जुबान तो है नहीं वह तो अब दूसरे की जुबान से बोलते हैं। दूसरे की आखों से देखते हैं और दूसरे की दिमाग से सोचते हैं। 

उन्होंने कहा कि बिहार की जनता यह बात समझ चुकी है कि नीतीश कुमार एकदम निराशा में चले गए हैं। उनको बिहार के विकास से अब मतलब नहीं है। ना बिहार की विधि व्यवस्था से कोई मतलब है। बिहार में लॉ एन्ड ऑर्डर पूरी तरह समाप्त हो चुका है। हर दिन हत्या, अपहरण, दुष्कर्म,डकैती, लूट और चोरी की घटनाएं हो रही है लेकिन इस पर उनका ध्यान नहीं है। बिहार का विकास पूरी तरह से बाधित है। 

नित्यानंद ने कहा कि बिहार में जो भी विकास हो रहा है केंद्र सरकार के पैसे से हो रहा है। बड़ी-बड़ी जितनी योजना प्रधानमंत्री ने बिहार को दी है। जिससे बिहार में बड़ा इंफ्रास्ट्रक्चर खड़ा हुआ है लोगों को रोजगार मिला है। आगे भी रोजगार मिलेगा। केंद्र के 73 परसेंट पैसा बिहार के बजट में होता है लेकिन नीतीश कुमार केंद्र पर आरोप लगाते हैं कि केंद्र पैसा ही नहीं देती है। अगर केंद्र पैसा नहीं दे तो बिहार का विकास नहीं होगा। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments