HomeBiharपटना से दिल्ली तक नेताओं का होश उड़ गया है, JDU बोली-नीतीश...

पटना से दिल्ली तक नेताओं का होश उड़ गया है, JDU बोली-नीतीश कुमार के विजन और चेहरे का देश में कोई मुकाबला नहीं

लाइव सिटीज पटना: लोकसभा चुनाव 2024 को ध्यान में रखते हुए बिहार के सीएम नीतीश कुमार विपक्षी दलों को एकजुट करने में लगे हैं. इस बीच जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को देश का सर्वश्रेष्ठ नेता बता दिया है. वहीं बीजेपी पर हमला करते हुए उमेश कुशवाहा ने कहा कि जब से महागठबंधन की सरकार बनी है, निश्चित रूप से भाजपा घबराई हुई है.

दरअसल उमेश कुशवाहा एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने हाजीपुर पहुंचे थे. इस दौरान नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की. उमेश कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को देश का सर्वश्रेष्ठ नेता बताते हुए कहा कि विजन और चेहरा में इनका कोई मुकाबला पूरे देश में नहीं है. देश के लोग उम्मीद के साथ देखते हैं, आशा लगाए हुए हैं. वहीं पीएम पद के दावेदार होने के सवाल पर उमेश कुशवाहा ने कहा कि अभी पीएम पद की बात नहीं हो रही है. बीजेपी को हटाने के बाद सभी मिलकर तय करेंगे.

नीतीश कुमार के विकास कार्यों की चर्चा करते हुए उमेश कुशवाहा ने कहा कि हमारे नेता विकास की बात करते हैं और वह समर्पित है. जिस तरह बिहार का कायाकल्प किया गया है पूरा देश, समाज हमारे नेता को उम्मीद के साथ देखता है. हमारे नेता ने भी संकल्प लिया है कि तमाम जो भाजपा विरोधी मत है सभी को एकजुट कर एक प्लेटफार्म पर लाकर भाजपा हटाओ देश बचाओ यह हमारे नेता का संकल्प और इसी पर हम लोग काम कर रहे हैं.

वहीं जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि निश्चित रूप से भाजपा घबराई हुई है, जब से महागठबंधन की सरकार बनी है. इसमें कोई दो राय नहीं है कि समाजवादी विचारधारा की दो पार्टियां एक साथ हुए हैं तो भाजपा के लोगों का नींद हराम हो गया है. पटना से लेकर दिल्ली तक नेताओं का होश उड़ गया है. सब लोग जानते हैं अब जनता सब कुछ समझ चुकी है. जनता उनके कुटिल चाल में आने वाला नहीं है. जानता समझ गई है, इसलिए जनता चाहती है कि परिवर्तन हो. 2024 में बिहार से इसका आगाज होगा और परिवर्तन दिखाई देगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments