HomeBiharराजधानी पटना में मुखिया की पिटाई से बुजुर्ग महिला की मौत, नाली...

राजधानी पटना में मुखिया की पिटाई से बुजुर्ग महिला की मौत, नाली विवाद को लेकर हुआ खूनी संघर्ष

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना से सटे बिहटा के नेउरा में मुखिया और पड़ोसी के बीच नाली विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. जहां मुखिया की पिटाई से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. इस घटना में दोनों तरफ से आधा दर्जन लोग घायल हुए है. दरअसल बिहटा के श्रीचंद्रपुर पंचायत के बेचूं टोला गांव मे पंचायत के वर्त्तमान मुखिया राम अवधेश राय और उनके पड़ोसी के बीच नाली का विवाद चल रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मृत महिला की पहचान बेचूं टोला गांव निवासी लालबाबू राय की पत्नी देवंती देवी के रूप में हुईं है. घटना में दोनों पक्ष के तरफ से घायल आधा दर्जन लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद नेउरा थाना की थाना प्रभारी श्याम प्रभा कुमारी दल बल के साथ बेचू टोला गांव पहुंची, जहां आक्रोशित परिजनों को समझाकर काफी मशक्कत के बाद बुजुर्ग महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेजा गया.

इस पूरे मामले पर मृतक महिला के घायल पुत्र शिवदयाल राय ने बताया कि मंगलवार की देर रात्रि बेचूं टोला गांव मेरे पड़ोसी मुखिया राम अवधेश राय मेरे घर पर अपने आदमियों के साथ आते हैं, तब घर पर सिर्फ मैं और मेरी मां के अलावा तीन बहने थीं घर के लोग गांव के ही शादी में गए हुए थे. तभी श्रीचंदपुर पंचायत के वर्तमान मुखिया राम अवधेश राय और उनके आदमी मनोज, गुड्डू और राजकुमार नाली को लेकर विवाद करने लगे. मुखिया ने मां के ऊपर दो से तीन बार लाठी से वार कर दिया जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments