HomeBiharललन सिंह का बड़ा हमला, PM मोदी से पूछा-चैन की नींद कैसे...

ललन सिंह का बड़ा हमला, PM मोदी से पूछा-चैन की नींद कैसे सो पाते हैं?

लाइव सिटीज पटना: राजधानी दिल्ली में जंतर-मंतर पर धरना प्रदर्शन कर रहे महिला पहलवानों के साथ पुलिस की धक्का मुक्की मामले पर सियासत तेज हो गई है. इसको लेकर नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. महिला पहलवानों के साथ बर्बरतापूर्ण कार्रवाई को लेकर विपक्षी दल मोदी सरकार पर हमलावर है. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने महिला पहलवानों के साथ पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. ललन सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी से पूछा है कि वे रात को चैन की नींद कैसे सो पाते हैं?

जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है. ललन सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि प्रधानमंत्री जी.. ये भारत की वही बेटियां हैं जिन्होंने देश के लिए मेडल जीता, विदेशों में बड़े शान से तिरंगा लहराया और उसके बाद आपने इनके साथ तस्वीर जारी करवाकर बेटियों के सम्मान की बात की थी..लेकिन आज आप अपने पुलिस बल से उन्हीं बेटियों को तिरंगे के साथ घसीटवा रहे हैं. आपकी सरकार के इस कृत के बाद भी आप रात में चैन की नींद कैसे सो पाते हैं? इसके साथ ही ललन सिंह ने करीब ढाई मिनट का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें पुलिस महिला पहलवानों को जबरन घसीटकर हटाती दिख रही है.

दरअसल रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए संसद का उद्घाटन किया था. इसी दौरान विनेश फोगट, साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया समेत अन्य पहलवानों ने जंतर मंतर से नई संसद तक मार्च निकाला था. पुलिस ने मार्च को रोकने की कोशिश की थी, जिसके बाद भारी बवाल हुआ था. इस दौरान दिल्ली पुलिस के जवानों ने पहलवानों को जबरन जंतर-मंतर से जबरन हटा दिया था. जंतर मंतर को खाली कराकर वहां धारा 144 लागू कर दी गई है. इसके बाद पुलिस ने पहलवानों को हिरासत में ले लिया और उन्हें बसों से अलग अलग जगह ले गए. इसके बाद पुलिस ने गद्दे, टेंट और कूलर, पंखों को हटाकर जंतर मंतर को साफ कर दिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments