HomeBiharसम्राट चौधरी ने कहा- तेजस्वी को युवाओं की चिंता नहीं? '2025 से...

सम्राट चौधरी ने कहा- तेजस्वी को युवाओं की चिंता नहीं? ‘2025 से पहले BJP देगी 10 लाख सरकारी नौकरियां

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में लोकसभा चुनाव के पांच चरण पूरे हो चुके हैं, अब सिर्फ दो चरण ही बाकी बचे हैं. लेकिन नेताओं के आरोप-प्रत्यारोप थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू के लाल तेजस्वी यादव को नौकरी और रोजगार को लेकर दिये गये बयान पर घेरा. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को कभी किसी भी युवाओं की चिंता नहीं की है. ये कभी भी युवाओं को सरकारी नौकरी नहीं दिये. जो भी नौकरी दी गई है वह सीएम नीतीश कुमार ने दिया है.

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि एनडीए गठबंधन ने सरकार 10 लाख सरकारी नौकरियां देने के अपने वादे को पूरा करेगी. इस टारगेट को हासिल करने की समय-सीमा बताते हुए डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि यह लक्ष्य 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले हासिल कर लिया जाएगा. बिहार की सरकार लाखों युवाओं को रोजगार देगी और जो आवेदन निकलेगा उसे तेजस्वी यादव के घर पर भी हमलोग आवेदन को भिजवाएंगे.

सम्राट चौधरी ने कहा कि जो लोग कभी युवाओं, किसानों और गरीबों की चिंता नहीं की. आज चुनावी सभा में जाकर कुछ से कुछ बोलते हैं. जबकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्र में बैठे हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगातार युवाओं के रोजगार की चिंता की है. निश्चित तौर पर यह बात बिहार और देश की जनता जानती है. इसीलिए बिहार की जनता कभी भी तेजस्वी यादव के द्वारा दिए गए बयान पर विश्वास नहीं कर सकती है. जनता पूरी तरह से एनडीए गठबंधन के साथ है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments