HomeBiharपप्पू यादव ने PM मोदी को बताया दुनिया का सबसे खतरनाक शासक?...

पप्पू यादव ने PM मोदी को बताया दुनिया का सबसे खतरनाक शासक? कहा-न आपकी पगड़ी रहेगी..न हमारा कुर्ता

लाइव सिटीज पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने के बाद जाप सुप्रीमो पप्पू यादव का तेवर तल्ख है. उन्होंने पीएम मोदी को दुनिया का सबसे खतरनाक पीएम तक बता दिया है. जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि अगर 2024 में नरेंद्र मोदी की सरकार आई तो पश्चिमी देशों जैसे संविधान को तोड़ने का काम करेंगे.

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी नेपोलियन से भी क्रूर आदमी है. अगर 2024 में नरेंद्र मोदी आते हैं तो सबसे पहले संविधान पर हमला करेंगे और तब ना आपकी पगड़ी रहेगी और ना हमारा कुर्ता रहेगा. वहीं बाबा साहेब डॉ भीमराव आंबेडकर की पुण्यतिथि के कार्यक्रम में पहुंचे पप्पू यादव ने बजरंग दल को चोर उचक्कों का दल बताया. उन्होंने कहा कि विनय कटियार ने बजरंग दल की स्थापना की थी. संबोधन के दौरान उन्होंने विनय कटियार को बलात्कारी बताया.

आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को वोट न करने का अपील करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी नेपोलियन से भी क्रूर आदमी है. अगर 2024 में नरेंद्र मोदी की सरकार आई तो पश्चिमी देशों जैसे संविधान को तोड़ने का काम करेंगे. साथ ही आरक्षण को भी खत्म करेंगे. क्योंकि बीजेपी आरक्षण विरोधी पार्टी है. वह दलित महादलितों को आरक्षण नहीं देना चाहती है. पप्पू यादव ने कहा की नया लोकसभा के सीट को बढ़ाने की तैयारी हो रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments