HomeBiharपटना में पीएम मोदी के रोड शो पर तेजस्वी यादव का तंज-...

पटना में पीएम मोदी के रोड शो पर तेजस्वी यादव का तंज- ‘नौकरी के एजेंडे ने PM को रोड पर ला खड़ा किया

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना में पीएम मोदी का रोड शो होने वाला है. उनके इस रोड शो पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने तंज कसा है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि प्रधानमंत्री को नौकरी के एजेंडा ने उन्हें रोड पर लाकर खड़ा किया है. पीएम नरेंद्र मोदी 5 साल बाद पटना आ रहे हैं, जबकि यह सीट उनके लिए सुरक्षित सीट है बावजूद इसके उनको यहां पर रोड शो करना पड़ रहा है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि पटना बीजेपी के लिए सुरक्षित सीट होने के बावजूद भी प्रधानमंत्री को यहां पर रोड शो करना पड़ रहा है. इससे आप समझ सकते हो कि बीजेपी का क्या हालत है. प्रधानमंत्री खुद यहां प्रचार के लिए लगातार आ रहे हैं. आगे आगे देखिए होता है क्या

वहीं जब तेजस्वी यादव से झारखंड के मंत्री के पीए के नौकर के घर से करोड़ों रुपए मिलने के मामले में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच चल रही है. आगे देखिए क्या होता है. उसके बाद ही हम अपनी बातों को कहेंगे. हालांकि उन्होंने बिहार में इस बार इंडिया गठबंधन के जीतने का दावा जरूर किया. गौरतलब है कि झारखंड में महागठबंधन की सरकार है जिसमें जेएमएम के साथ कांग्रेस, आरजेडी और लेेफ्ट पार्टियां शामिल हैं.

तेजस्वी यादव ने अपने स्वास्थ्य को लेकर भी अपना पक्ष रखा. उन्होंने कहा कि वह बिहार में 100 से भी ज्यादा सभा को संबोधित कर रहे हैं. स्वास्थ्य को लेकर जो लोग भी बातें कर रहे हैं उनको संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि किसी भी हाल में वह चुनावी प्रचार करते रहेंगे और अपनी बात को जनता के बीच बताते रहेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments