HomeBihar'9 साल में देश को किया बदहाल', जदयू बोली-मोदी सरकार का जनता...

‘9 साल में देश को किया बदहाल’, जदयू बोली-मोदी सरकार का जनता बुरा हाल करने वाली है

लाइव सिटीज पटना: मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर जहां बीजेपी की तरफ से उपलब्धियों को लेकर कई कार्यक्रम हो रहे हैं, वहीं विपक्षी दलों की तरफ से तंज भी कसा जा रहा है. विपक्ष सरकार की विफलताओं को गिनाने में लगा है. जेडीयू ने कहा है कि 9 वर्षों में बीजेपी ने देश का बुरा हाल कर दिया है और देश की जनता बदहाल हो गई है. जेडीयू ने मोदी सरकार को देख के लोगों से किए वादों की भी याद दिलाई है.

जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि भाजपा के लोग अपने 9 वर्षों की उपलब्धियां गिनाने के लिए कार्यक्रम की शुरुआत कर रहे हैं लेकिन सच्चाई यही है कि 9 साल में देश बदहाल, किसान बेहाल, नौजवान बेहाल, भाजपा ने देश का किया बुरा हाल. जदयू प्रवक्ता का कहना है कि 9 साल में बीजेपी ने देश का बुरा हाल कर दिया है, जनता के किसी भी वादे को ये सरकार पूरा नहीं कर सकी है.

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि इन लोगों ने कभी बुनियादी मुद्दों की चर्चा नहीं की. जनता से किए वादों को पूरा नहीं किया. कहां गया दो करोड़ रोजगार प्रतिवर्ष का वादा? सब के खाते में 1500000 रुपए वापस आने का वादा? काला धन वापस आएगा ,महंगाई दूर होगी ,रुपया डॉलर के मुकाबले मजबूत होगा, बिहार जैसे पिछड़े राज्यों को उनका हक मिलेगा. किसी भी वादे को ये लोग पूरा नहीं कर पाए.

जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि बीजेपी के लोग भी इस बात को जानते हैं की जनता से किए वादों को उन्होंने पूरा नहीं किया है, इसीलिए आने वाले समय में जनता बुरा हाल करने वाली है. खुद को सांत्वना देने के लिए ऐसे कार्यक्रम चला रहे हैं लेकिन आने वाले समय में जनता इसकी भी हवा निकाल देगी. बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने का मेगा प्लान तैयार किया है. पार्टी नौ साल को मिसाल के तौर पर पेश करेगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments