HomeBiharअमित शाह पर JDU का करारा प्रहार, कहा-फुल प्रैक्टिस से झूठ बोलते...

अमित शाह पर JDU का करारा प्रहार, कहा-फुल प्रैक्टिस से झूठ बोलते हैं BJP नेता, शर्म, लज्जा, सिद्धांत सब भूल गए

लाइव सिटीज पटना: जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेताओं को दिल्ली में झूठ बोलने की घुट्टी पिलाई जाती है और साथ में जनता को बरगलाने व ठगने का भी प्रशिक्षण दिया जाता है. इसी का परिणाम है कि भाजपा वाले शर्म, लज्जा और सिद्धांतों को दरकिनार कर पूरे आत्मविश्वास के साथ झूठ बोलते हैं. वहीं उमेश कुशवाहा ने गृह मंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी के झूठ का एक ताजा उदाहरण कल लखीसराय में जनता को दिखा होगा कि किस प्रकार से अमित शाह जी बेहिसाब जुमलों का बौछार कर रहे थे.

उमेश कुशवाहा ने कहा कि बिहार व देश की जनता ने स्पष्ट देखा कि देश के गृह मंत्री किसी प्रदेश में जाकर राज्य सरकार के विकास कार्यों पर अपने नाम का मोहर लगा रहें है. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम इतने दिनों से राजनीतिक जीवन में सक्रिय है मगर हमें स्मरण नहीं है कि अपने देश का कोई भी गृह मंत्री इस तरह की ओछी हरकतें और सर्वजनिक मंच से फर्जी बातें कहता हो. मुंगेर इंजीनियरिंग काॅलेज, मेडिकल काॅलेज, हर घर नल योजना राज्य सरकार के प्रयासों का परिणाम है मगर अमित शाह का बर्ताव और बेचैनी यह दर्शाता है की सत्ता गवांने के भय से बीजेपी के लोग पूरी तरह से विचलित हो चुकें हैं.

प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि बीजेपी का आलाकमान चाहे जो मर्जी हतकंडे अपना ले मगर 2024 लोकसभा चुनाव में बिहार के अंदर बीजेपी का खाता खुलना नामुकिन है. इनकी मानसिकता बिहार की जनता समझ चुकी है, केन्द्र सरकार में बिहार से जितने भी मंत्री और बीजेपी के सांसद है उन्होंने बीते 9 वर्षों में बिहार के लिए एक आने का भी काम नहीं किया है.

उन्होंने ने सवालिया लहजे में कहा कि बिहार के सभी केंद्रीय मंत्री इस बात का जवाब दें की बीते 9 वर्षों के कार्यकाल में उनके विभाग द्वारा बिहार के कितने जनता को सीधा लाभ हुआ है ? या फिर बिहार के किस हिस्से को उन्होंने अपने संसद कोष से कायाकल्प करने का काम किया है ? कुशवाहा ने साफ कहा कि मोदी सरकार के द्वारा बिहार और देश की जनता को ठगने का खेल 2024 में बंद होने वाला है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments