HomeBiharBJP को सता रहा 2024 में हार का डर, चाहे कुछ भी...

BJP को सता रहा 2024 में हार का डर, चाहे कुछ भी कहें अमित शाह, गृहमंत्री पर खूब बरसे तेजस्वी यादव

लाइव सिटीज पटना: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी विपक्षी दल एकजुट होने की बात कर रहे हैं. महागठबंधन के लोग इसे लेकर काफी सक्रिय हैं. दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करके बिहार लौटे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी के लोग चाहे जो भी कहें, विपक्षी एकता से डर तो उन्हें लगता ही है. इसलिए वह ऐसा बयान दे रहे हैं. दरअसल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर एक बड़ा बयान दिया था. उन्होंने बीजेपी को सबसे मजबूत पार्टी बताते हुए कहा कि भाजपा के खिलाफ कोई अकेले चुनाव नहीं लड़ना चाहता है.

दरअसल जब तेजस्वी यादव से पूछा गया कि अमित शाह कह रहे हैं कि पूरे देश में विपक्ष एकजुट हो ही नहीं सकता. विपक्षी एकता कमजोर है तो उन्होंने कहा कि अमित शाह कुछ भी कहे लेकिन विपक्षी एकता को लेकर भारतीय जनता पार्टी तो डर ही गई है. तेजस्वी यादव ने कहा कि वह डरे हुए हैं. वह जानते हैं कि 2024 के चुनाव में जीतना उनके लिए बेहद कठिन होगा. इसलिए वह ऐसा बयान दे रहे हैं. तेजस्वी ने कहा कि हम लगातार विपक्ष के नेताओं से मिल रहे हैं. विपक्ष एकजुट है.

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अरविंद केजरीवाल से मिलने के बाद दिल्ली से आज पटना पहुंचे. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि केजरीवाल से आपने मुलाकात की है तो उन्होंने कहा कि हां इससे पहले झारखंड गए थे, हेमंत सोरेन से भी मुलाकात हुई थी. दिल्ली में थे अरविंद केजरीवाल जी से मुलाकात हुई. देश की राजनीतिक हालात पर चर्चा हुई है. जब दो नेता बैठते हैं तो बात तो होती है कि देश में क्या चल रहा है क्या हो रहा है. जो है उसको लेकर चर्चा हुई.

वहीं तेजस्वी यादव कल यानी शुक्रवार को हैदराबाद जा रहे हैं. उसको लेकर भी उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हां हैदराबाद जाना है, वहां एक कार्यक्रम में शिरकत करना है और कहीं ना कहीं जो विपक्षी एकता की बात हम लोग कर रहे हैं, हम लगातार विपक्ष के नेताओं से मिल रहे हैं. विपक्ष एकजुट है. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू यादव का स्वास्थ्य ठीक है. डॉक्टर ने जो निर्देश दिया है उसके अनुसार उन्हें वहां रखा गया है. इंफेक्शन नहीं हो इसको लेकर सतर्कता बरतनी होगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments