HomeBiharतेजस्वी यादव के सीएम बनने पर उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान, नीतीश...

तेजस्वी यादव के सीएम बनने पर उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान, नीतीश कुमार पर भी खूब बरसे

लाइव सिटीज पटना: जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर से बड़ा बयान दिया है, जिससे बिहार की राजनीति में हलचल तेज हो गई है. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार, लालू प्रसाद यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है. उपेंद्र कुशवाहा ने कैबिनेट विस्तार पर नीतीश कुमार के बयान का हवाला देते हुए कहा कि यह साबित हो गया कि दोनों पार्टियों के बीच कुछ डील हुआ है. वहीं उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार का तेजस्वी यादव को भावी सीएम बताना बिलकुल गलत कदम है.

गुरूवार को दिल्ली से पटना पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा ने कैबिनेट विस्तार को लेकर नीतीश कुमार के बयान का हवाला देते हुए कहा कि यह साबित हो गया कि दोनों पार्टियों के बीच कुछ डील हुआ है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री कहते हैं कि कैबिनेट विस्तार पर फैसला तेजस्वी यादव लेंगे. जो बताता है कि अब कोई फैसला भी नीतीश कुमार खुद से नहीं ले पा रहे हैं. जबकि कैबिनेट विस्तार करना उनका अधिकार है. उनकी बातों के कहीं न कहीं डील की बात सही साबित हो रही है.

वहीं उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी यादव के सीएम बनने के एक सवाल पर कहा है कि अगर तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री बनते हैं तो लालू प्रसाद यादव की तरह ही तेजस्वी बिहार को बर्बाद कर देंगे. बिहार में फिर से लॉ एंड ऑर्डर खत्म हो जाएगा और एक बार फिर से जंगलराज लौट आएगा. कुशवाहा ने कहा कि तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री बनने की बात से लालू राज की याद आती है. जिसे याद कर अति पिछड़े औऱ लव कुश समाज के लोग कांप जाते हैं.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार का तेजस्वी यादव को भावी सीएम बताना बिलकुल गलत कदम है. नीतीश कुमार के इस कदम से जदयू का अस्तित्व समाप्त हो जाएगा. उन्होंने कहा कि मैंने तो बताया ही था कि आरजेडी और जेडीयू के अंदर डील हो गयी है. लेकिन मैं इस तरह से अपनी पार्टी को टूटने नहीं दूंगा. नीतीश कुमार को अपने निर्णय पर विचार करना चाहिए. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मैं तेजस्वी को सीएम बनाने के बिलकुल खिलाफ हूं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments