HomeBiharबिहार में अपराधी बेलगाम , वैशाली में पैक्स अध्यक्ष को मारी गोली

बिहार में अपराधी बेलगाम , वैशाली में पैक्स अध्यक्ष को मारी गोली

लाइव सिटीज , वैशाली : बिहार में अपराधियों का मनोबल आसमान छू रहा है. लगातार अपराधियों ने घटनाओं को अंजाम देकर ने पुलिस के नाक में दम कर दिया हैं. ताजा मामला वैशाली से आ रहा है . जहां बेखौफ अपराधियों ने पूर्व मुखिया और वर्तमान पैक्स अध्यक्ष ललन सिंह पर जानलेवा हमला कर दिया . इस घटना में पूर्व मुखिया ललन सिंह को दो गोली लगी है. आनन-फानन में उन्हें हाजीपुर के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. हालत गंभीर होने पर पटना एम्स रेफर कर दिया गया.

बता दें कि घटना करताहा थाना क्षेत्र के घटारो मिडिल स्कूल के पास हनुमान मंदिर के पास की है. जानकारी के मुताबिक पैक्स अध्यक्ष बुलेट से पंचायत के किसी व्यक्ति की जमीन मापी करवा कर आ रहे थे. तभी अपाची बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने हाजीपुर लालगंज पथ पर स्थित घटारो हनुमान मंदिर के पास उनको घेर लिया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगे. घटना में एक गोली ललन सिंह के कमर में और एक गोली कंधे पर लगी. बता दें कि स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में हाजीपुर लाया . लेकिन हालात नाजुक होने से पटना एम्स रेफर कर दिया गया. वहीं सुचना मिलते ही लालगंज विधायक संजय सिंह अस्पताल पहुंचे और सरकार पर जोरदार हमला बोला.

लालगंज से विद्यायक संजय सिंह ने कहा कि ललन सिंह कि हत्या करने का प्रयास किया है. यहां की प्रशासन विफल है. हम पुलिस से मांग करते है कि जल्द से जल्द अपराधी को गिरफ्तार कर कार्रवाई होनी चाहिए. हालांकि अभी वह कुछ बताने की स्थिति में नहीं है. लेकिन निश्चित तौर पर अपराधियों को पकड़ा जाना चाहिए. साथ ही कहा कि पुलिस, पत्रकार, जनप्रतिनिधि पर गोली चल रही है ऐसे शासन कैसे चलेगा. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभी घटना के कारण का पता नहीं चल सका है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments