HomeBiharलाठीचार्ज का आदेश देने वाले पटना डीएम एसएसपी को दिल्ली तलब, जदयू...

लाठीचार्ज का आदेश देने वाले पटना डीएम एसएसपी को दिल्ली तलब, जदयू ने भाजपा का नया नाटक बताया

लाइव सिटीज , पटना : लोकसभा चुनाव से पहले देश में राजनीति गरमा गई है . सभी पार्टियां एक दूसरे को निशाना बनाने में लगी है. इसी माहौल में पटना में भाजपा नेताओं पर पुलिस के लाठीचार्ज का मामला लोकसभा स्पीकर तक पहुंच गया है. लाठीचार्ज में घायल बीजेपी सांसद जनार्दन सिग्रीवाल ने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला से इसकी शिकायत की थी. जिसके बाद स्पीकर ओम बिरला ने मामले में पटना के डीएम और एसएसपी को 30 अगस्त को दिल्ली तलब किया है.

डीएम और एसएसपी को दिल्ली तलब करने के बाद बिहार में सियासत और तेज हो गई है . बता दें कि जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि भाजपा के लोगों ने प्रदर्शन के नाम पर राजनीतिक नौटंकी की है. ये शिक्षकों का मुद्दा उठा रहे थे, हालांकि इनके आंदोलन में कोई शिक्षक दिखाई नहीं दिए . उन लोगों ने कानून को तोड़ा, बैरिकेडिंग तोड़ी, पुलिस वालों की आंखों में मिर्ची पाउडर फेंका और पथराव भी किया . जिसके बाद जवाब में पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी. इसके दौरान इनके एक कार्यकर्ता की हार्ट अटैक से मौत हुई थी, जबकि इन लोगों ने पुलिस और प्रशासन पर गलत आरोप लगाया . साथ ही कहा कि ये लोग सुप्रीम कोर्ट तक गए लेकिन वहां भी इनको मुंह की खानी पड़ी. अब यह नया नाटक है. इससे होना कुछ नहीं है. हालांकि बिहार की जनता ने इनकी असलियत को पहचान लिया है. इनकी प्राथमिकता बिहार से जुड़े मुद्दे नहीं है बल्कि राजनीति करना है.

वहीं भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि पटना में भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज और भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल को पुलिस ने पीटा था. उन पर जानलेवा हमला किया गया था. जिसको लेकर उन्होंने लोकसभा स्पीकर को शिकायत की थी. कानून सबके लिए है, चाहे वह डीएम हो या एसपी या फिर कोई सामान्य व्यक्ति . सबके लिए कानून बना हुआ है और कानून के अनुसार उन पर कार्रवाई होगी .

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments