HomeBiharसमस्तीपुर में अपराधियों का कहर जारी , पुलिस टीम पर पथराव कर...

समस्तीपुर में अपराधियों का कहर जारी , पुलिस टीम पर पथराव कर आरोपी को छुड़ाया

लाइव सिटीज , समस्तीपुर : बिहार में हर दिन अपराधों का ग्राफ बढ़ते जा रहा है. समस्तीपुर से एक खबर आ रही है जहां दरभंगा के तिलकेश्वर थाने की पुलिस पर रविवार की रात ग्रामीणों ने हमला कर दिया . पुलिस टीम बिहार मद्य निषेध विभाग पटना से मिली जानकारी पर छापेमारी करने गई थी. पुलिस 5 लीटर देसी शराब के साथ एक तस्कर मोहन सदा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया . मोहन सदा को लेकर पुलिस वापस लौट रही थी तभी ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया .

बता दें कि दारोगा हत्या का मामला अभी सुलझा भी नहीं की पुलिस पर दुबारा हमला हो गया . मामला समस्तीपुर का है जहां दरभंगा पुलिस शराब तस्कर को गिरफ्तार कर वापस लाने के दौरान कोलरझा गांव के पास ग्रामीणों ने पुलिस टीम को घेरकर गिरफ्तार शराब कारोबारी को छुड़ाने के लिए पुलिस और वाहन पर पथराव कर दिया . बता दें कि आरोपी को भी छुड़ा लिया . वहीं पुलिस भीड़ से जान बचाकर लरझा घाट थाने पहुंची . वहीं तिलकेश्वर ओपी अध्यक्ष असगर‎ इमाम ने बताया कि शनिवार देर शाम बिहार मद्य निषेध विभाग पटना से ईटीएन ‎नम्बर प्राप्त हुआ था . जिसके आधार पर ‎तिलकेश्वर ओपी के सिमराहा गांव में पुलिस ने‎ छापेमारी कर पांच लीटर देसी शराब के साथ ‎तस्कर मोहन सदा को गिरफ्तार किया .

बता दें कि गिरफ्तार ‎अभियुक्त मोहन सदा को पुलिस लेकर लौट रही थी तभी ग्रामीणों ने शराब कारोबारी को पुलिस पर पथराव कर छुड़ा लिया . तिलकेश्वर ओपी ‎पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध लरझा घाट थाना में ‎लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है. वहीं डीएसपी शिवम कुमार ने बताया कि पुलिस टीम‎ पर पथराव किए जाने की सूचना नहीं है। वैसे‎ मामले की छानबीन की जा रही है .

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments