HomeBiharललन सिंह का बड़ा बयान, भाजपा सत्ता में आई तो मोदी संविधान...

ललन सिंह का बड़ा बयान, भाजपा सत्ता में आई तो मोदी संविधान होगा लागू

लाइव सिटीज , सेंट्रल डेस्क : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी दलों ने तैयारी शुरू कर दी है. एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो चुका है. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने बीजेपी पर हमला बोला है. ललन सिंह ने कहा कि अगर बीजेपी फिर से सत्ता में आई तो नरेंद्र मोदी संविधान को खत्म कर देंगे, और देश में मोदी संविधान लागू हो जाएगा. वहीं कहा कि बीजेपी फिर से सत्ता में आई, तो डॉक्टर भीमराव आंबेडकर के द्वारा बनाए गए संविधान को बदलकर ‘नरेंद्र मोदी संविधान’ कर देंगे .

बता दें ललन सिंह ने कहा कि यह समय आपातकाल से भी बदतर हो गई है. साथ ही कहा कि देश में इस वक्त कोई काम नहीं हो रहा, सिर्फ बात बनाया जा रहा है कि इतिहास को कैसे समाप्त कर एक व्यक्ति नरेंद्र मोदी के नाम पर सारे इतिहास को कैसे लिखा जाए. वहीं उन्होंने कहा कि वह पूरे लोकतंत्र को अपने नाम लिखवा रहे हैं. साथ ही कहा कि अभी कुछ दिन पहले हमने देखा कि उनके यहां कोई सलाहकार हैं, जो कह रहे हैं कि पुराने संविधान को बदलकर नए संविधान को बनाने की जरूरत है.

वहीं संसद पर जिक्र करते हुए कहा कि हजारों करोड़ रुपये की लागत से नए संसद भवन का निर्माण हुआ जिसकी कोई जरूरत नहीं थी. हालांकि देश में पहले से संसद भवन मौजूद है और उसका एक ऐतिहासिक महत्व है. उस महत्व को ख़त्म करके नए संसद भवन बनाने की क्या जरूरत थी? वहीं ललन सिंह ने कहा कि देश में जब चुनाव आता है , तब भावना भड़का कर वोट लिया जाता है. लोक लुभावन के नारे दिए जाते हैं. वहीं मोदी सरकार से सवाल किया कि 2014 से 9 साल हो गए, आपने क्या-क्या काम किया है. साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को बताना चाहिए कि उन्होंने पिछले 9 वर्षों में कौन से विकास कार्य किए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments