HomeBiharमंत्री तेज प्रताप ने अटल पार्क का नाम बदला , राजनीति हुई...

मंत्री तेज प्रताप ने अटल पार्क का नाम बदला , राजनीति हुई गर्म

लाइव सिटीज , पटना : आगामी लोकसभा चुनाव से पहले राजनीति गरमा गई है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को अपना राजनीतिक गुरु मानते हैं. हाल ही में नीतीश कुमार अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि के मौके पर दिल्ली जाकर श्रद्धांजलि दी. हालांकि महागठबंधन के सहयोगी दलों को ये बात नागवार गुजरी. बिहार सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपने तरीके से नाराजगी व्यक्त की है. तेज प्रताप यादव ने अटल पार्क का नाम बदल दिया है. बता दें कि इस पार्क का नाम अटल बिहारी वाजपेयी की याद में रखा गया था.

पटना के कंकड़बाग में स्थित इस पार्क का नाम पहले कोकोनट पार्क था. जबकि 2018 में इसका नाम बदलकर अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर अटल पार्क किया गया था. बता दें कि अब तेज प्रताप यादव ने फिर से इस पार्क को उसका पुराना नाम दे दिया है. हालांकि इस पार्क में नीतीश कुमार हर साल अटल बिहारी वाजपेयी के पुण्यतिथि और जयंती के मौके पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हैं.

वहीं बीजेपी से केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने कहा अटल पार्क का नाम बदलना घोर आपत्तिजनक है. भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के नाम को हटाना अपराध की तरह है. साथ ही कहा कि नीतीश कुमार को अपने मंत्री को रोकना चाहिए. अगर नहीं रोकते हैं तो कल आपका भी नाम बदल दिया जाएगा. हालांकि पहले भी आपके कई नाम बदले जा चुके हैं. राजनीतिक दुर्भावना के चलते ये कदम उठाया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments