HomeBiharलोकसभा चुनाव से पहले लालू की राजनीति में सक्रियता बढ़ी , अपने...

लोकसभा चुनाव से पहले लालू की राजनीति में सक्रियता बढ़ी , अपने पैतृक गावं हुए रवाना

लाइव सिटीज , पटना : आगामी लोकसभा चुनाव से पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव इन दिनों बिहार में काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं. लालू यादव अपने पुराने अंदाज़ में लौट आए है. बता दें कि इनकी सक्रियता से आगामी चुनाव में काफी कुछ बदल सकता है . लालू हाल ही में पटना के मरीन ड्राइव के नजारों का आनंद उठाया तो अब अपने पैतृक गांव गोपालगंज के फुलवरिया रवाना हो गए हैं. उनके साथ उनकी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी हैं. जिस रथ से दोनों रवाना हुए हैं उसकी भी एक बड़ी खासियत है.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सोमवार को अचानक अपने गांव फुलवरिया रवाना हो गए. बता दें कि लालू प्रसाद यादव के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी भी रथ पर सवार होकर गोपालगंज जिला स्थित अपने गांव फुलवरिया गईं हैं. लालू यादव किडनी ट्रांसप्लांट के बाद पूरी तरह से स्वस्थ नजर आ रहे हैं. जानकारी के अनुसार लालू यादवा और राबड़ी देवी आज गोपालगंज के सर्किट हाउस में रुकेंगे .

बता दें कि स्वस्थ होने के बाद से लालू यादव की राजनीति में सक्रियता बढ़ गई है. विपक्षी एकजुटता में अहम रोल निभाने के साथ ही पार्टी कार्यालय में भी लालू एक्टिव नजर आ रहे हैं. साथ ही स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लालू अपने सबसे खास दोस्त शिवानंद तिवारी के साथ मरीन ड्राइव के फेज 2 के काम का जायजा लिया साथ ही उन्होंने कुल्फी का आनंद लिया . बता दें कि आज नाग पंचमी है और खबर है कि लालू यादव अपने पैतृक गांव फुलवरिया जाकर पूजा पाठ भी करेंगे. उनके गांव में पूजा पाठ की तैयारी की गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments