HomeBiharपूर्व MLC के निधन पर CM नीतीश-ललन सिंह बेहद दुखी, बताया अपूरणीय...

पूर्व MLC के निधन पर CM नीतीश-ललन सिंह बेहद दुखी, बताया अपूरणीय क्षति, परिजनों से की बात

लाइव सिटीज पटना: जदयू नेता और पूर्व एमएलसी सोनेलाल मेहता का गुरुवार देर रात पटना के आइजीएमएस में इलाज के दौरान निधन हो गया. वो काफी दिनों से बीमार चल रहे थे. उनके निधन पर सीएम नीतीश कुमार और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने शोक जताया है. CM नीतीश कुमार ने जेडीयू के पूर्व MLC सोनेलाल मेहता के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने शोक संदेश में कहा कि वे एक कुशल राजनेता एवं समाजसेवी थे. उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है. उन्होंने सोनेलाल मेहता की सुपुत्री अर्चना राय और दामाद दीपक कुमार से फोन पर बात कर उन्हें सांत्वना दी है.

मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति तथा उनके परिजनों एवं प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है. सोनेलाल मेहता 2012 से 2018 तक जेडीयू कोटे से MLC रहे थे. जेडीयू के स्थापना काल से लेकर कई वर्षों तक खगड़िया जिला के जिलाध्यक्ष भी रहे.

वहीं जेडीयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि समता पार्टी के गठन काल से मज़बूत साथी रहे पूर्व विधान पार्षद सोनेलाल मेहता जी के निधन की ख़बर से मर्माहत हूँ. उनके निधन से एक कुशल समाजसेवी एवं कर्मठ साथी की अपूरणीय क्षति हुई है. ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं शोकाकुल परिजनों के लिए संबल की कामना करता हूं। ॐ शांति – शांति

बता दें कि खगड़िया जदयू के नेता व पूर्व एमएलसी सोनेलाल मेहता का गुरुवार की देर रात पटना के आइजीएमएस में इलाज के दौरान निधन हो गया. उनके पार्थिव शरीर को शुक्रवार की अहले सुबह संहौली स्थित आवास लाया गया. उनके निधन की खबर मिलते ही जिले में शोक की लहर दौड़ गई है. वहीं उनके निधन पर सीएम ने भी दुख जताया है. पूर्व विधान पार्षद सोनेलाल मेहता सूबे के सीएम नीतीश कुमार के काफी करीबी थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments