HomeBiharमुकेश सहनी ने कह दिया- 34 साल के नौजवान से डर गए...

मुकेश सहनी ने कह दिया- 34 साल के नौजवान से डर गए PM मोदी, भयंकर बवाल हो गया…

लाइव सिटीज, पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर आज बिहार आ रहे हैं. पटना में आज उनका रोड होगा और कल (13 मई) को चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. पीएम के आगमन को लेकर विकासशील इंसानियत पार्टी के सुप्रीमो मुकेश साहनी ने पीएम मोदी पर तंज कसा है. मुकेश साहनी ने कहा कि बहुत खुशी की बात है. हमने बार-बार कहा था कि प्रधानमंत्री जी आते हैं और बिहार में रात्रि विश्राम नहीं करते हैं तो एक मल्लाह के बेटा की आवाज उन्होंने सुनी है.

मुकेश साहनी ने कहा, “आज आ रहे हैं और रात्रि विश्राम भी पटना में करेंगे, कल रैली भी करेंगे तो यह बहुत खुशी की बात है. लेकिन दुख इस बात का है कि वह प्रचार करने के लिए आ रहे हैं. वह प्रधानमंत्री रहते हुए बिहार के विकास करने के लिए आते तो अच्छा रहता. अभी तो वह कुछ कर भी नहीं सकते हैं, सिर्फ प्रचार करेंगे. वह बिहार के लोगों को मूर्ख समझ रहे हैं, लेकिन बिहार के लोग यह समझ चुके हैं कि यहां सिर्फ भाषण और 5 किलो राशन नहीं चाहिए. विकास चाहिए नौकरी चाहिए.

वीआईपी चीफ ने कहा कि बिहार के युवाओं को रोजगार के लिए गुजरात नहीं जाना पड़े. इसके लिए वह आते तो अच्छा रहता. मुकेश साहनी ने तेजस्वी यादव का बगैर नाम लिए हुए कहा कि इस बात की खुशी है कि हम दो युवा उन्हें बिहार ले आए और रात्रि में विश्राम भी भी करना पड़ रहा है, तो यह हमारे लिए और हमारी पार्टी के लिए उपलब्धि है. मुकेश साहनी ने कहा कि मोदी जी जी घबरा तो जरूर गए हैं. पिछली बार जो परिणाम आए थे, उसका इस बार उल्टा होने वाला है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments