HomeBiharकेंद्र सरकार ने बिहार भाजपा नेताओं की बढ़ाई सुरक्षा , सम्राट चौधरी...

केंद्र सरकार ने बिहार भाजपा नेताओं की बढ़ाई सुरक्षा , सम्राट चौधरी को Z श्रेणी की सुरक्षा

लाइव सिटीज , पटना : बिहार में बढ़ते अपराध से आम आदमी को नहीं बल्कि नेताओं को सुरक्षा दिया जाना जरुरी है. लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में बीजेपी के चार नेताओं की सुरक्षा बढ़ाई गई है. जिसमे आपको बता दें कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को Z श्रेणी की सुरक्षा मिली है. नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा, दिलीप जायसवाल और विधायक राजू सिंह की भी सुरक्षा बढ़ाई गई है. ऐसा बताया जा रहा है कि खुफिया रिपोर्ट के आधार पर गृह मंत्रालय की ओर से सुरक्षा बढ़ाई गईं है. जिसके तहत बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को Z श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है. वहीं बिहार विधान मंडल दल के नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा की सुरक्षा बढ़ाकर Y श्रेणी कर दी गई है.

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा के अलावा और दो नेताओं की सुरक्षा बढ़ाई गई है. जिनको लोकसभा चुनाव से पहले खतरा था . उनके साथ ही एमएलसी दिलीप जायसवाल और विधायक राजू सिंह शामिल हैं, जिनको X केटेगरी की सुरक्षा दी गई है. वहीं भाजपा नेताओं की सुरक्षा बढ़ाए जाने पर भाजपा प्रवक्ता अरविंद सिंह ने बताया कि जिन नेताओं की सुरक्षा बढ़ाई गई है उन्हें तंग किया जा रहा था.

वहीं कहा कि हम पहले से जानते थे कि हमारे प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी से जेडीयू और आरजेडी डरती है . इनकी जनमानस में काफी पकड़ है . जिसके वजह से आरजेडी और जेडीयू वालों को डर है कि उनका वोट बैंक इनके कारण खिसक रहा है. इसलिए सम्राट चौधरी की सुरक्षा बढ़ाई गई. साथ ही कहा कि राजू सिंह को भी मुजफ्फरपुर में तंग किया जा रहा था. सीमांचल में भी हमारे विधान पार्षद दिलीप जायसवाल को परेशान किया जा रहा था. इसलिए सीआईडी की रिपोर्ट पर इनलोगों की सुरक्षा बढ़ाई गई है. वहीं कहा कि हमारी पार्टी के बड़े नेताओं को खतरा था. गृह मंत्रालय ने खतरे को देखते हुए सुरक्षा बढ़ाने का निर्णय लिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments