HomeBihar'एक-एक वोट को तरसेंगे BJP कैंडिडेट', यहां 'नकली चाणक्य' का कोई..अमित शाह...

‘एक-एक वोट को तरसेंगे BJP कैंडिडेट’, यहां ‘नकली चाणक्य’ का कोई..अमित शाह के दौरे पर JDU का हमला

लाइव सिटीज पटना: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर बिहार में हैं. वहीं अमित शाह के बिहार दौरे पर जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री के बार-बार बिहार दौरा करने से भी बीजेपी की दशा नहीं बदलने वाली. जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बेरोजगारी, महंगाई, गरीबी और भुखमरी से त्रस्त जनता ने अब यह ठान लिया है कि इस बार बीजेपी का बिहार में पूरी तरह से सफाया कर देना है.

उमेश कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन की मजबूती और एकजुटता से बीजेपी का राष्ट्रीय नेतृत्व डरा हुआ है. जेडीयू नेता ने ये भी कहा कि बिहार असली चाणक्य की भूमि है, यहां ‘नकली चाणक्य’ का कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है. जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह को इस बात का एहसास हो चुका है कि आगामी चुनाव में जनता बीजेपी एक-एक वोट के लिए तरसा देगी. यही वजह है कि बीजेपी बिहार में खिसकते जनाधार को बचाने के लिए अमित शाह का बार-बार भ्रमण करवा रहे हैं.

उमेश कुशवाहा ने कहा कि बीजेपी सिर्फ अपने स्वार्थ की राजनीति करना जानती है. उन्हें बिहार की जनता से कोई सरोकार नहीं है. जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार ने बिहारियों को उपेक्षित और अपमानित करने का काम किया है. राज्य के प्रति केंद्र सरकार का दोहरा चरित्र इनकी असलियत को उजागर करने के लिए पर्याप्त है.
उमेश कुशवाहा ने आगे कहा कि जाति-धर्म में झगड़े करवाकर चुनाव जीतने की रणनीति बिहार में सफल नहीं होगी. बिहार की जनता नफरत की राजनीति नकार चुकी है. जनता अब नौ साल पहले बीजेपी की ओर से किए गए वादों का हिसाब मांग रही है.

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर बिहार में हैं. अमित शाह को सासाराम में सम्राट अशोक की जयंती कार्यक्रम में शामिल होना था. लेकिन सासाराम में हुए आपसी तनाव के कारण वहां का कार्यक्रम रद्द हो गया. अब रविवार 2 अप्रैल को अमित शाह सिर्फ नवादा की सभा को संबोधित करेंगे. अमित शाह का ये दौरा काफी महत्वपूर्ण है. यह पिछले सात महीनों में बिहार का उनका चौथा दौरा होगा. अमित शाह पिछले सात महीने में चौथी बार बिहार पहुंचे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments