HomeBiharबेगूसराय गोलीकांड: राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा से मिले आरोपी के परिजन, कहा-...

बेगूसराय गोलीकांड: राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा से मिले आरोपी के परिजन, कहा- मेरा बेटा निर्दोष

लाइव सिटीज, बेगूसराय: इस वक्त की बड़ी खबर बेगूसराय गोलीकांड से जुड़ी आ रही है, जहां गोलीबारी मामले में गिरफ्तार केशव कुमार उर्फ नागा के परिजन राज्य सभा सांसद राकेश सिन्हा से मिलने पहुंच गए हैं. बाते दें की बिहार के बेगूसराय में हुई गोलीबारी मामले में गिरफ्तार केशव कुमार उर्फ नागा के परिजन राज्य सभा सांसद राकेश सिन्हा के पास पहुंचे और अपने बेटे को निर्दोष को बताया. उन्होंने कहा कि पुलिस जानबूझ उनके बेटे को फंसाने का काम कर रही है. दरअसल राकेश सिन्हा सहित कई नेता आज बेगूसराय में धरना पर बैठे हैं. जहां उनसे मिलकर आरोपी के परिवार वालों ने न्याय की गुहार लगाई.

बता दें की बेगूसराय में फायरिंग कर 11 लोगों को गोली मारने के मामले के चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इनमें से एक आरोपी रांची भागने की फिराक में था. पुलिस ने उसे झाझा स्टेशन से गिरफ्तार किया. बेगूसराय पुलिस आज इस मामले में प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दे सकती है. इस मामले में राजनीति भी जोर-शोर से जारी है.

वहीं, पुलिस ने बुधवार को दो बाइक पर सवार चार संदिग्ध युवकों की फोटो मीडिया में जारी की थी. पुलिस ने आम लोगों से अपराधियों की पहचान में मदद मांगी थी. पुलिस ने गोली चलाने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सुराग देने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी. इसका असर हुआ है. पुलिस ने इस मामले के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले के एक आरोपी रांची भागने की कोशिश कर रहा था.पुलिस ने उसे झाझा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया. उसकी पहचान केशव के रूप में हुई है. इस मामले के  तीन आरोपियों की पहचान युवराज, अर्जुन, और सुमित के रूप में हुई है. इन सभी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

गौरतलब हो कि मंगलवार को बेगूसराय में नेशनल हाइवे 28 पर फुलवरिया, बछवाड़ा, तेघड़ा और चकिया थाना क्षेत्रों में दो मोटरसाइकिलों पर सवार अज्ञात बदमाशों ने अलग-अलग इलाके में गोलियां चलाई थीं. इसमें 11 लोग घायल हो गए थे. बाद में इनमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. मृतक की पहचान बरौनी थाने के हाजीपुर निवासी 31 साल के चंदन कुमार के रूप में हुई थी. 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments