HomeBiharदामाद के प्रचार में परिवारवाद पर क्यों नहीं बोले?', मीसा भारती का...

दामाद के प्रचार में परिवारवाद पर क्यों नहीं बोले?’, मीसा भारती का पीएम मोदी से बड़ा सवाल 

लाइव सिटीज, पटना: RJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी और पाटलिपुत्र से RJD प्रत्याशी मीसा भारती ने पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है. मीसा भारती ने शुक्रवार को कहा, लालूजी हमेशा कहते हैं कि देश खतरे में है, संविधान खतरे में है. वो यह भी कहते हैं कि बीजेपी की कथनी और करनी में बड़ा अंतर है. 2 बार 10 साल के लिए जनता ने इनको मौका दिया और विकास का वादा पीएम मोदी की सरकार ने पूरा नहीं किया.

उन्होंने कहा कि हमने 10 लाख नौकरियों का वादा किया था और अब तक 4 लाख 5 हजार लोगों को नौकरी दे चुके हैं. मीसा भारती ने कहा कि पीएम मोदी ने 5 किलो चावल देकर लोगों को बंधुआ मजदूर बना लिया है. 

रोहिणी आचार्य द्वारा राबड़ी देवी की सुरक्षा का इस्तेमाल किए जाने के सवाल पर मीसा भारती ने कहा, मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहती हूं. बहुत लोगों के बच्चे चुनाव लड़ रहे हैं और उनकी सिक्योरिटी कहां से मिली है. मैं भी ऐसे वीडियो देख चुकी हूं.

मीसा भारती ने कहा कि प्रधानमंत्री जमुई आए थे दामाद के लिए. वे परिवारवाद पर बोल रहे हैं. लालू प्रसाद यादव ने तो अपनी लिस्ट जारी कर दी है. महंगाई और बेरोजगारी को छुपाने के लिए परिवारवाद की बात की जा रही है. जनता सब समझ चुकी है और इसका सही समय पर जवाब देगी. उन्होंने कहा कि 400 पार का नारा भी जनता देख रही है.

मीसा भारती ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए यह बातें करते हैं. उन्होंने कौन सा वादा पूरा किया. हमने बिहार में करके दिखाया है. हमें जब मौका मिला तो हमने जो करके दिखाया है, क्या उन्होंने कभी ऐसा किया है. हमने लोगों को सरकारी नौकरियां दी हैं.

पीएम मोदी के जमीन के बदले नौकरी वाले बयान पर मीसा भारती ने कहा, 1990 से लालू प्रसाद यादव के पीछे लोग पड़े हैं. वे लालू जी का कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे. अपने प्रतिद्वंद्वी रामकृपाल यादव पर हमला बोलते हुए मीसा भारती ने कहा, वह अपनी एक भी उपलब्धि गिनाएं, फिर मुझसे बात करें

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments