HomeBiharवारंटी कार्तिकेय सिंह मोकामा में घूमते दिखे, दशहरा पर अनंत सिंह की...

वारंटी कार्तिकेय सिंह मोकामा में घूमते दिखे, दशहरा पर अनंत सिंह की पत्नी के साथ आए नजरKartikeya Singh

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के पूर्व कानून मंत्री कार्तिकेय कुमार कानून की नज़रों से फरार हैं. पिछले दिनों उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. तब से पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है लेकिन कार्तिकेय कुमार पुलिस के हाथ नहीं लग रहे हैं. लेकिन कार्तिकेय कुमार की एक तस्वीर सामने आई है, जिससे पता चलता है कि हकीकत कुछ और ही है.

बताया जा रहा है कि बिल्डर राजू सिंह के अपहरण मामले में फरार कार्तिकेय सिंह को नवरात्र के बाद दशमी के दिन मोकामा में देखा गया. तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि कार्तिकेय सिंह जेल में बंद पूर्व बाहुबली विधायक की पत्नी नीलम देवी के साथ उनके साथ खड़े है. सूत्रों की मानें तो वो एक दुर्गा मंदिर में दर्शन करने गए थे.

अपहरण के मामले में कार्तिकेय सिंह उर्फ कार्तिक कुमार सिंह के खिलाफ वारंट निकला था. कोर्ट में सरेंडर करना था लेकिन वह फरार है. इससे पहले 10 अगस्त को नीतीश-तेजस्वी की नई सरकार बनने के बाद 12 अगस्त को कोर्ट ने कार्तिकेय सिंह को 1 सितम्बर तक के लिए राहत दे दी.

16 अगस्त को कार्तिकेय सिंह बिहार के कानून मंत्री बना दिए गए. कार्तिकेय सिंह आरजेडी से पहली बार विधानपरिषद के लिए चुने गए थे. कार्तिकेय सिंह जेल में बंद सजायाफ्ता मोकामा के पूर्व राजद विधायक अनंत सिंह उर्फ छोटे सरकार के करीबी भी हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments