HomeBiharसीएम नीतीश और प्रशांत किशोर के बीच जुबानी जंग जारी, पीके ने...

सीएम नीतीश और प्रशांत किशोर के बीच जुबानी जंग जारी, पीके ने एक बार फिर सीएम पर साधा निशाना

लाइव सिटीज, पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रशांत किशोर के बीच जुबानी जंग जारी है. पीके ने एक बार फिर सीएम पर निशाना साधा है और दावा किया है कि वह बीजेपी के संपर्क में हैं. ट्वीट कर उन्होंने कहा कि अगर आपका बीजेपी या एनडीए से कोई लेना-देना नहीं है तो अपने सांसद को राज्यसभा के उपसभापति का पद छोड़ने के लिए कहें. आपके पास हर समय दोनों तरीके नहीं हो सकते.

कुछ दिन पहले पीके ने दावा किया था कि सीएम नीतीश कुमार ने जेडीयू सांसद और राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश के जरिए बीजेपी के साथ संवाद के लिए एक रास्ता खुला रखा है. उन्होंने कहा था, ‘जो लोग यह सोच रहे हैं कि नीतीश कुमार भाजपा के खिलाफ राष्ट्रीय गठबंधन बनाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं, वे यह जानकर चकित रहे जाएंगे कि उन्होंने भाजपा के साथ रास्ता खुला रखा है. वह अपनी पार्टी के सांसद और राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश जी के जरिए भाजपा के संपर्क में हैं.’

हालांकि जेडीयू ने उनके दावे को खारिज कर दिया था. खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, “काहे आप उस आदमी (प्रशांत किशोर) का नाम लेते हो. आप कृपा करके कभी मुझसे उनके बारे में मत पूछिए. एक बार तो हम बता ही दिए हैं. आखिर जिसको मर्जी है, रोज बोलता रहता है. उसको ठीक से जानते हैं. यही बोलता रहता है अपनी पब्लिसिटी के लिए. ये सब आप जानते ही हैं. बोलते रहने दीजिए, क्या फर्क पड़ता है हम लोगों को हम तो किसी जमाने में उसको बहुत माना है. अभी उसका क्या है और क्या बोलता है, बोलते रहने दीजिए. इसका कोई मतलब नहीं. हमने जिन लोगों की इज्जत की है, आपको मालूम है. उन्होंने (प्रशांत किशोर) मेरे साथ कितना दुर्व्यवहार किया है. क्या कीजिएगा. छोड़ दीजिएगा उसको कोई कमेंट ही मत कीजिए उस पर.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments