HomeBiharPK ने कहा था- नीतीश पीएम बने तो लालू का केस होगा...

PK ने कहा था- नीतीश पीएम बने तो लालू का केस होगा रफा-दफा, RJD नेता का बड़ा दावा

लाइव सिटीज, पटना: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर इन दिनों जन सुराज यात्रा के जरिए बिहार की जनता की नब्ज टटोल रहे हैं. यात्रा में लोगों से मुलाकात के साथ सियासी जमीन की तलाश करते पीके लगातार महागठबंधन और बीजेपी पर हमलावर हैं. प्रशांत किशोर ने बीते दिनों यह दावा किया था कि सीएम नीतीश कुमार बीजेपी के संपर्क में हैं. जिसके बाद राजद के सीनियर लीडर शिवानंद तिवारी ने पीके को खास मैसेज भेजने का दावा किया है.

शिवानंद तिवारी ने अपने फेसबुक पर प्रशांत किशोर को लेकर लंबा चौड़ा पोस्ट किया है. उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया को प्रशांत किशोर के व्हाट्सएप पर भेजने का दावा किया है. उन्होंने लिखा है कि प्रशांत किशोर की पद यात्रा का मकसद धीरे-धीरे साफ़ होता जा रहा है. बिहार की दोनों खेमों की राजनीति से अलग एक नई राजनीति की शुरुआत के मकसद से शुरू की गई यह पद यात्रा नीतीश विरोध की राजनीति में बदलती जा रही है.

शिवानंद तिवारी ने आगे लिखा है कि प्रशांत जी से मैं दो मर्तबा मिला हूं उन्हीं की पहल पर. यह उन दिनों की बात है जब वे नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाने का अभियान चला रहे थे. प्रधानमंत्री बनाने का उनका फ़ॉर्मूला अजीबोग़रीब था. उनका कहना था कि राजद और जदयू को मिल जाना चाहिए। दोनों मिल जाएंगे तो बिहार और झारखंड के 54 लोकसभा सीटों में से कम से कम 48-50 सीट पर जीत दर्ज कर सकते हैं.

उनके अनुसार अगले लोकसभा चुनाव के बाद पहले, दूसरे स्थान पर आने वाली पार्टी की सरकार नहीं बनेगी. तीसरे स्थान पर हमारी पार्टी रहेगी और इसकी सरकार बनने की संभावना प्रबल है. ऐसा क्यों होगा, यह उन्होंने स्पष्ट नहीं किया और न मैंने पूछा. उन्होंने इशारों में यह भी बताया था कि हमारी सरकार बन जाएगी और नीतीश जी प्रधानमंत्री बन जाएंगे तो लालू यादव का मामला भी रफा दफा हो जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments