HomeBiharMP: रीवा में सोहागी पहाड़ पर 3 वाहनों की भीषण टक्कर, 15...

MP: रीवा में सोहागी पहाड़ पर 3 वाहनों की भीषण टक्कर, 15 मजदूरों की मौत 40, घायल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के सोहागी पहाड़ में देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. 3 वाहनों की भीषण टक्कर हो जाने से लगभग 15 मजदूरों की मौत हो गई है जबकि 40 लोग घायल हुए हैं. यह हादसा एमपी-यूपी की सीमा को जोड़ने वाले नैशनल हाईवे 30 पर हुआ है. ये सभी मजदूर दिवाली मनाने घर जा रहे थे.

घटना की जानकारी लगने के बाद सोहागी पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला. हादसे में घायल हुए लोगों को त्योंथर सिविल अस्पताल के साथ ही रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भी भर्ती कराया गया है.

यह पूरी घटना शुक्रवार की रात की बताई जा रही है. बस जबलपुर से चलकर रीवा के रास्ते प्रयागराज जा रही थी. बताया जा रहा है कि दीपावली की खुशियां मनाने सिकंदराबाद से बस में सवार होकर यात्री अपने घर लखनऊ जा रहे थे. इस बीच पहले यात्री बस कटनी पहुंची.

बस में लखनऊ के लिए कटनी से और सवारियों को भरा गया. इसके बाद बस सवारियों को लेकर उत्तर प्रदेश के लखनऊ के लिए रवाना हुई. जैसे ही बस रीवा के सोहागी पहाड़ में पहुंची तो अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई. वह ट्रक गिट्टी से लोड था. टक्कर लगते ही बस पलट गई. इस दौरान बस के बोनट और आगे की सीट पर बैठे सभी यात्रियों की मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि बस में 100 से अधिक यात्री सवार थे. दरअसल बस जैसे ही सोहागी पहाड़ के समीप पहुंची तभी बस के आगे जा रहे ट्रक की किसी अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई. इस दौरान अनियंत्रित होकर बस भी ट्रक के पीछे से भिड़ गई और पलट गई. जिस वाहन की ट्रक से भिड़ंत हुई थी, उसका ड्राइवर गाड़ी लेकर मौके से लापता है. घटना के बाद से पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments