HomeBiharपटना में बेउर जेल के कैदियों को आसानी से मिल रहा नशे...

पटना में बेउर जेल के कैदियों को आसानी से मिल रहा नशे का सामान, इतने मोबाइल मिले कि सब हैरान

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के सबसे बड़े बेउर जेल में कैदियों का एक बड़ा खेल सामने आया है. दरअसल कोर्ट में पेशी के बाद जेल लौटते समय यहां के कैदी अपने साथ भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान लाते हैं. इस बात का खुलासा तब हुआ जब शुक्रवार की शाम कोर्ट से लौटते समय एक कैदी वाहन को जेल कैंपस में रोककर पटना पुलिस ने सर्च किया.

वाहन में कैदियों के पास से 19 मोबाइल, 3 चार्जर, 6 पैकेट सिगरेट, 100 पीस खुला सिगरेट, 30 पैकेट गुटखा, 7 पुड़िया गुल, 5 पैकेट तास, निट्रा जेपम टेबलेट 10 पीस, खैनी, लाइटर, गांजा और नगद रुपए मिले. इतनी सारी चीजें एक साथ मिलते ही जेल प्रशासन में खलबली मच गई. उसके बाद पटना पुलिस की टीम जेल प्रशासन के सहयोग से अंदर घुसी और जेल के अंदर भी सर्च अभियान चलाया.

कैदी वाहन से जो कैदी बेउर जेल पहुंचे थे उनमें छोटू उर्फ प्रिंस, मुन्ना सिंह, विक्की पांडे और राणा रणविजय सिंह के खिलाफ थाने में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कराया गया.प्रशासन द्वारा इस बात की सूचना दी गई है कि पटना सिटी के स्पेशल कोर्ट से बंदियों को बेउर जेल लाया गया था. इस पूरे मामले में पटना पुलिस के उन अधिकारियों और जवानों की भूमिका संदेह के दायरे में हैं जो कैदियों को बेउर जेल से कोर्ट ले जाते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments